राहुल गांधी जब भी बोलते हैं तो फौजियों की हिम्मत तोड़ने वाली बात करते हैं: नरोत्तम मिश्रा

इसके अलावा सूबे में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि इससे सब मुतास्सिर हैं. जल्द ही इस महामारी से सभी लोग उबर भी आएंगे.

राहुल गांधी जब भी बोलते हैं तो फौजियों की हिम्मत तोड़ने वाली बात करते हैं: नरोत्तम मिश्रा
फाइल फोटो

भोपाल: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी के 'सरेंडर मोदी' कहने के बयान पर मध्य प्रदेश के वज़ीरे दाखिला नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि इंटरनेशल योगा डे पर सिर्फ 2 लोगों ने ही योग नहीं किया. पहला चीन और दूसरे राहुल गांधी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अल्फाज़ उनके दिमाग के पैमाने को बताते हैं. राहुल जब भी बोलते हैं तो मुल्क के सैनिक और मुल्क का मनोबल तोड़ने वाली बातें ही कहते हैं. 

इसके अलावा सूबे में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि इससे सब मुतास्सिर हैं. जल्द ही इस महामारी से सभी लोग उबर भी आएंगे. वहीं कैबिनेट में तौसी और सीएम शिवराज सिंह के दिल्ली जाने पर उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज का हक है. वे जब चाहें, जहां चाहें जा सकते हैं.

साथ ही मध्य प्रदेश की 24 असेंबली सीटों पर होने वाले ज़िमनी इंतेखाबात को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने आगे कहा कि मुल्क में कहीं भी कांग्रेस की चुनौती नहीं बची है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जो पार्टी पिछले 10 सालों में अपोज़ीशन में रहकर एक अच्छा लीडर नहीं खोज पाई. उसका वजूद कहीं नहीं बचा है. 

Zee Salaam Live TV