एक हफ्ता पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुके थे नरेंद्र गिरी! VIDEO को लेकर थे परेशान

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालत में लाश मौत का मामला अभी सुलझा नहीं है. उनके शिष्य आनंद गिरी पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. हालांकि शिष्य आनंद गिरी ने कहा है कि मुझे फंसाया जा रहा है और कुछ लोग चाहते थे कि महाराज (महंत नरेंद्र गिरी) मेरे बीच अच्छे रिश्ते ना रहे हैं.

एक हफ्ता पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुके थे नरेंद्र गिरी! VIDEO को लेकर थे परेशान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालत में लाश मौत का मामला अभी सुलझा नहीं है. उनके शिष्य आनंद गिरी पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. हालांकि शिष्य आनंद गिरी ने कहा है कि मुझे फंसाया जा रहा है और कुछ लोग चाहते थे कि महाराज (महंत नरेंद्र गिरी) मेरे बीच अच्छे रिश्ते ना रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह महाराज जी के उत्तराधिकारी थे और नरेंद्र गिरी ने उन्हीं के नाम वसीयत की हुई थी. ऐसे में कुछ लोग, जिनकी नजर उनकी जायदाद पर भी थी, उन्होंने इस साजिश को अंजाम दिया है. 

वीडियो को लेकर परेशान थे महाराज!
इसके अलावा सूत्रों के हवाले से यह बात यह भी सामने आई है कि महंत नरेंद्र गिरी किसी वीडियो को लेकर परेशान थे. बताया जा रहा है कि वीडियो के जरिए महंत नरेंद्र गिरी को कई बार ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई थी. अब इस वीडियो को लेकर पुलिस आनंद गिरी से पूछताछ करेगी. इतना ही नहीं, इतना ही नहीं, सूत्रों ने यह भी बताया है कि एक हफ्ते पहले भी महंत नरेंद्र गिरी ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी. 

यह भी पढ़ें: कुछ लोग चाहते थे, महाराज और मेरे संबंध अच्छ न रहें, मेरे नाम ही थी उनकी वसीयत: आनंद गिरी

सीएम योगी दर्शन के लिए पहुंचेंगे प्रयागराज
महंत नरेंद्र गिरी के निधन की खबर से उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी काफी दुखी हैं. सीएम योगी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए आज प्रयागराज जाएंगे. इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसात मौर्य ने भी महाराज के अंतिम दर्शनों के लिए 21 सितंबर को उन्नाव और 22 तारीख को चित्रकूट में अपने सरकारी कार्यक्रम स्थगित कर दिए थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV