Delhi Assembly Election Result 2020: रुझानों में आप को अक्सरियत, इन सीटों पर आगे BJP

एग्ज़िट पोल के आंकड़ों को तोड़ती बीजेपी, कई सीटों पर आगे, बीजेपी दिल्ली सद्र मनोज तिवारी ने कहा बीजेपी के हक़ में आएगा नताएज

Delhi Assembly Election Result 2020: रुझानों में आप को अक्सरियत, इन सीटों पर आगे BJP

नई दिल्ली : दिल्ली असेंबली इंतख़ाब के रुझानों के मुताबिक आप को अक्सरियत मिल गई है, लेकिन आम आदमी पार्टी के इस धुआंधार पारी के बीच बीजेपी कुछ सीटों पर आप को टक्कर देती दिख रही हैं. दिल्ली में पहले इलेक्शन में बीजेपी महज 3 सीटों पर सिमट कर रह गई थी, इस बार दहाई के आंकड़े को छूती दिख रही है

जानिए कि बीजेपी किन किन सीटों पर आगे चल रही है, कृष्णा नगर, मुंडका, मुस्तफाबाद, बिजवासन, दिल्ली कैंट, नजफगढ़ , नरेला, द्वारका, हरि नगर, जनकपुरी, करावल नगर सीटों पर फिलहाल बीजेपी आगे चल रही है।
दिल्ली बीजेपी सद्र मनोज तिवारी अभी भी बीजेपी की जीत का दावा कर रहे हैं उन्होंने कहा "मैं नर्वस नहीं हूं. बीजेपी के दफ्तर में जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. और हम हनुमान जी का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. उनका कहना था कि हम इक़्तेदार में आ रहे हैं और इसमें कोई भी तरह का कोई शक नहीं है कि हम 55 सीट जीतने जा रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के सभी कारकुनान ने सख़्त मेहनत की और अब नताइज का वक़्त है. मैं नर्वस नहीं हूं. आज पंडित दील दयाल उपाध्याय जी का यौम-ए-वफ़ात है. इत्तेफ़ाक़ से आज ही यानि 11 फरवरी को इलेक्शन के नतीजे आ रहे हैं. मुझे अच्छा लग रहा है कि बीजेपी के हक़ में अच्छा होने वाला है.

गौरतलब है कि दिल्ली असेंबली इलेक्शन के लिए इस बार कुल 672 कैंडिडेट मैदान में हैं, जिसमें 593  मर्द और 79 ख़्वातीन उम्हैंमीदवार हैं. इस इंतख़ाब में कुल 62.59 फीसद वोटिंग हुई. जो साल 2015 में हुए असेंबली इंतख़ाब के 67.49 फीसदे के मुक़ाबले में करीब पांच फीसद कम है.