ममता बनर्जी की अमित शाह को खुली चुनौती, कहा-पहले भतीजे से लड़ें फिर...
Advertisement

ममता बनर्जी की अमित शाह को खुली चुनौती, कहा-पहले भतीजे से लड़ें फिर...

अमित शाह जिस समय दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में थे उस समय ममता बनर्जी अपनी भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ पैलान इलाके में सभा को खिताब कर रही थीं.

फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावों से पहले एक दूसरे पर खूब जबानी हमले हो रहे हैं. आज जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल में राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर कटाक्ष किए हैं वहीं ममता बनर्जी ने भी अमित शाह को चैलेंज दिया है. ममता ने कहा है कि अमित शाह पहले मेरे भतीजे से चुनाव लड़कर दिखाएं फिर मुझसे लड़ने की बात कहें.

 यह भी पढ़ें: दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनने जा रहे Khesari Lal Yadav, भोजपुरी इंडस्ट्री पर लगाए संगीन आरोप

अमित शाह जिस समय दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में थे उस समय ममता बनर्जी अपनी भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ पैलान इलाके में सभा को खिताब कर रही थीं. यहां ममता ने कहा,"केंद्र के एक मंत्री बुआ-भतीजे की बात कर रहे हैं. आज में उन्हें चुनौती देती हूं कि पहले भतीजे से लड़ो, फिर दीदी से लड़ना." साथ ही ममता ने कहा कि मैं अमित शाह को अपने बेटे को राजनीति में लाने की चुनौती देती हूं. वो भी मेरा भतीजा है और वो बीसीसीआई के सचिव कैसे बना?

यह भी पढ़ें: IPL Auction: सिर्फ इतने करोड़ में बिका टी-20 का नंबर वन बल्लेबाज, मायूस कर देगी रकम

ममता ने आगे कहा कि अगर अभिषेक चाहते थे राज्यसभा मेंबर बनकर पार्लियामेंट में पहुंच जाते लेकिन उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा और जनादेश हासिल किया. अभिषेक जनता के चुने हुए नुमाइंदे हैं. 

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट की जज को गुजरात की महिला ने भेजे 150 कंडोम, हैरान कर देगी वजह

इसके अलावा बुध की रात मंत्री जाकिर हुसैन पर हमले को लेकर ममता ने कहा कि जनता को डराने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले में 26 लोग ज़ख्मी हो गए थे. साथ ही जाकिर हुसैन की हालत भी संगीन बनी हुई है. वे कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में दाखिल हैं. 

यह भी पढ़ें: बेस प्राइस से 26 गुना ज्यादा कीमत में IPL में बिके शाहरुख खान, प्रीति जिंटा हुईं खुश, देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news