ममता बनर्जी ने दिया नया नारा, कहा- हरे कृष्णा हरे राम, बिदाई जावो बीजेपी-बाम

पीएम मोदी की मौजूदगी में मजहबी नारों की आड़ में हुटिंग से भड़की ममता के खिलाफ बीजेपी राम मुखालिफ होने का इल्जाम लगा रही है

ममता बनर्जी ने दिया नया नारा, कहा- हरे कृष्णा हरे राम, बिदाई जावो बीजेपी-बाम

कोलकाता: नेताजी सुभाष चन्द्रबोस के यौमे पैदाईश के प्रोग्राम में मजहबी नारों पर भड़की ममता बनर्जी ने एक नया नारा दिया है. हुगली में एक आवामी रैली को खिताब करते हुए ममता ने कहा, हरे कृष्णा हरे राम, बिदाई जावो बीजेपी-बाम, हरे कृष्णा हरे हरे, तृणो मूल घरे घरे.पीएम मोदी की मौजूदगी में मजहबी नारों की आड़ में हुटिंग से भड़की ममता के खिलाफ बीजेपी राम मुखालिफ होने का इल्जाम लगा रही है. 

जानिए कौन हैं मौलाना वहीदुद्दीन खान और कल्बे सादिक, पद्म अवार्ड के लिए हुए है सलेक्शन

बता दें कि कभी बीजेपी की साथी रही शिवसेना भी ममता की हिमायत में आ गई है. शिवसेना लीडर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी का आखिरी हथियार अपोजिशन लीडरान को मजहबी जाल में फंसाना होता है लेकिन अब लोग समझने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2021: पढ़िए भारतीय संविधान से जुड़ी छोटी-बड़ी बातें

नेता जी के यौमे पैदाईश यानी 23 दिसम्बर को बीजेपी पराक्रम दिवस के तौर पर मनाने का ऐलान किया. बीजेपी की चाल को समझते हुए ममता ने भी तंज किया वो पराक्रम वराक्रम नहीं जानती सुभाष बाबु देशभक्त थे बस. 

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी को फहराया जाता है तिरंगा जबकि 15 अगस्त को होता है ध्वजारोहण, जानिए दोनों में अंतर

वार पलटवार के बीच मजहबी नारेबाजी से नाराज हुई ममता के खिलाफ बीजेपी को मनमुताबिक मुद्दा मिल गया और उन्हें भगवान राम मुखालिफ साबित करने की कोशिश शुरू हो गई. 

यह भी पढ़ें: एक विवाह ऐसा भी: दिल वाले दुल्हनियां लेने पहुंचे, रोते-रोते वापस लौटे

ZEE SALAAM LIVE TV