ममता का तीन दिवसीय मुंबई दौरा आज से, उद्धव-शरद से करेंगी मुलाकात; कांग्रेस से बनाई दूरी 
Advertisement

ममता का तीन दिवसीय मुंबई दौरा आज से, उद्धव-शरद से करेंगी मुलाकात; कांग्रेस से बनाई दूरी 

Mamta Banerjee Mumbai Tour: मता बनर्जी की उद्धव ठाकरे और शरद पवार के साथ मुलाकात ऐसे वक्त में होने वाली है, जब हालिया दिनों टीएमसी और कांग्रेस के दरमियान झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. 

ममता का तीन दिवसीय मुंबई दौरा आज से, उद्धव-शरद से करेंगी मुलाकात; कांग्रेस से बनाई दूरी 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आज यानी 30 नवंबर से मुंबई का तीन रोज़ा दौरा शुरू हो रहा है. इस दौरान वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगी. वहीं, ममता एक दिसंबर को मुंबई में उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगी और उन्हें अगले साल अप्रैल में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बंगाल वैश्विक कारोबारी सम्मेलन) में आमंत्रित करेंगी.

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'ममता बनर्जी 30 नवंबर से मुंबई के तीन दिवसीय दौरे पर होंगी. वह राकांपा प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक करेंगी. मुख्यमंत्री का हदफ स्टेट में सरमाया-कारी के लिए रागीब करना है.

ये भी पढ़ें: खाड़ी देश के इस मुल्क ने भारत से आने वाले मुसाफिरों से हटाया प्रतिबंध

 

दरअसल, ममता बनर्जी की उद्धव ठाकरे और शरद पवार के साथ मुलाकात ऐसे वक्त में होने वाली है, जब हालिया दिनों टीएमसी और कांग्रेस के दरमियान झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. शरद पवार और उद्धव ठाकरे महा विकास अघाड़ी गठबंधन में कांग्रेस के गठबंधन पार्टनर हैं. यानी ममता एमवीए के तीन साथियों में से दो से ही मुलाकात करेंगी.

ये भी पढ़ें: मैच ड्रा होने के बाद बोले श्रेयस अय्यर- लोग कहते हैं कि मैं तेज खेलने वाला खिलाड़ी हूं लेकिन...

गौरतलब है कि इससे पहले जब ममता दिल्ली दौरे पर आईं थीं तो उनकीक मौजूदगी में कीर्ति आजाद से लेकर कई दिगग्ज नेता टीएमसी में शामिल हुए थे, अब जब वह मुंबई दौरे पर जा रही हैं तो ऐसे में वहां भी इसी तरह के खेला होने की उम्मीद है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news