मौलाना साद की बेटी की शादी हुई मुल्तवी, 5 अप्रैल को आनी थी बारात

निजामुद्दीन मरकज़ से कनेक्शन के बाद चर्चाओं में आए मौलाना साद की बेटी की आज शादी होनी थी. शादी शामली ज़िले के कांधला कस्बे की रिहाइश पर तय थी लेकिन लॉकडाउन के चलते मौलाना साद की बेटी की शादी मुल्तवी हो गई.

मौलाना साद की बेटी की शादी हुई मुल्तवी, 5 अप्रैल को आनी थी बारात
फाइल फोटो...

श्रवण पण्डित/शामली: निजामुद्दीन मरकज़ से कनेक्शन के बाद चर्चाओं में आए मौलाना साद की बेटी की आज शादी होनी थी. शादी शामली ज़िले के कांधला कस्बे की रिहाइश पर तय थी लेकिन लॉकडाउन के चलते मौलाना साद की बेटी की शादी मुल्तवी हो गई. वहीं उनके रिश्तेदार की मानें तो मौलाना साद फरार नहीं है वह मीडिया के सामने नहीं आते है लेकिन वह अपने वकील के ज़रिए से आला अफसरों के राब्ते में हैं. जब कि चारों तरफ मौलाना साद के फरार होने की चर्चा आम है.

जनपद के कांधला थाना इलाके के कस्बा कांधला के रहने वाले मौलाना साद मुल्क में कोरोना वायरस के क़हर के चलते हुए लॉकडाउन के वक्त में निज़ामुद्दीन में जमातियों को  इकट्ठा करने की वजह से चर्चाओं में  हैं तो वहीं कोरोना से मुतास्सिर लोगों की तादाद बढ़ाने में भी जमातियों की बड़ी हिस्सेदारी सामने आई है. उसी के बाद से मौलाना साद फरार बताए जा रहे हैं. साथ ही यह भी खबर है कि मौलाना साद की बेटी की शादी 5 अप्रैल को कांधला कस्बे में मौलाना साद के फार्म हाउस पर होने थी जो अब मुल्तवी कर दी गई है.

Zee Salaam Live TV

वहीं इस मामले में मौलाना साद के रिश्तेदार बदरू हसन का कहना है कि मौलाना साद की बेटी की शादी सिर्फ लॉकडाउन के चलते मुल्तवी की गई है आगे हालात होने पर शादी मुकर्रर की जाएगी. बता दें कि उन्होंने मौलाना साद फरार होने को सिरे से नकार दिया और यह भी बताया कि मौलाना साद अपने वकील के ज़रिए आला के अफसरों के राब्ते में है. मौलाना साद कभी मीडिया से मुखातिब नहीं होते हैं इसलिए उनका कोई बयान भी नहीं आ रहा. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि मौलाना साद के तीन बेटे और दो बेटी है और आज तक मौलाना के दो बेटे और एक बेटी की शादी हुई है वह यही कांधला के कस्बे के फार्म हाउस पर हुई है