मायावती का बड़ा ऐलान- इस राज्य को छोड़कर सभी जगह अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा
Advertisement

मायावती का बड़ा ऐलान- इस राज्य को छोड़कर सभी जगह अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बसपा आगामी विधानसभा चुनावों में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी

File PHOTO

लखनऊ: उत्तर प्रदेश असेंबली चुनाव 2022 (UP assembly elections 2022) से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टियां अभी से तैयारियों में मसरूफ हो गई हैं. इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मयावती (Mayawati) ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बसपा आगामी विधानसभा चुनावों में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी.

मायावती ने रविवार सुबह एक ट्वीट कर लिखा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM व  बीएसपी मिलकर लड़ेगी. यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है. इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी खण्डन करती है.

मायावती ने आगे लिखा- वैसे इस संबंध में पार्टी के ज़रिए फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में 2022 में विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी.

यह भी देखिए: Hasin Jahan की तस्वीर पर यूजर ने कहा,- जिस्म की नुमाइश मत करो, अल्लाह के पास जाना है

मायावती ने आगे कहा कि बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़ंत और भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है.

उन्होंने कहा कि यह अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष वगैरह के संबंध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली अन्य कोई भी गलत खबर लिखने, दिखाने और छापने से पहले सतीश चंद्र मिश्र से उस संबंध में सही जानकारी जरूर ले लें.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news