मेरठ मां-बेटी कत्ल केस: पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया मुल्ज़िम शमशाद
Advertisement

मेरठ मां-बेटी कत्ल केस: पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया मुल्ज़िम शमशाद

बता दें कि शमशाद पर इल्ज़ाम है कि उसने मां-बेटी का कत्ल कर उनकी लाश को घर में ही दफना दिया था. यह खातून शमशाद के साथ गुज़िश्ता 5 सालों से उसकी बीवी बनकर रह रही थी.

फाइल फोटो.

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में मां-बेटी का कत्ल कर लाश को घर के अंदर दफनाने का सनसनीखेज मामला सामना आया है. इस कत्ल कांड के मुल्ज़िम शमशाद को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान पकड़ लिया है. इस मामले ज़िले के एसएसपी ने मुल्ज़िम पर 25000 हज़ार रुपये का इनाम रखा था. 

बता दें कि शमशाद पर इल्ज़ाम है कि उसने मां-बेटी का कत्ल कर उनकी लाश को घर में ही दफना दिया था. यह खातून शमशाद के साथ गुज़िश्ता 5 सालों से उसकी बीवी बनकर रह रही थी. इल्ज़ाम है कि उसने खुद को हिंदू नाम बताकर प्रिया को अपने जाल में फंसाया था. पुलिस के मुताबिक प्रिया शादीशुदा थी, जिसका 5 साल पहले भूड़बराल के शमशाद के साथ प्यार परवान चढ़ा और दोनों मेरठ आ गए.

जिसके बाद प्रिया को पता चला कि शमशाद हिंदू नहीं बल्कि किसी और मज़हब से तअल्लुक रखता है. इसी बात को लेकर प्रिया ने मुखालिफत शुरू कर दी. 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी का कत्ल हत्या करने के बाद लाश घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news