शाह के ट्वीट पर महबूबा का पलटवार, कहा- आप गठबंधन करें तो ठीक, हम करें तो देश विरोधी?
Advertisement

शाह के ट्वीट पर महबूबा का पलटवार, कहा- आप गठबंधन करें तो ठीक, हम करें तो देश विरोधी?

उन्होंने कहा कि पुरानी आदतें जल्दी से जाती नहीं हैं. पहले भाजपा को नैरेटिव था कि टुकड़े टुकड़े गैंग से हिंदुस्तान की खुदमुख्तारी को खतरा है और अब 'गुपकार गैंग' का इस्तेमाल हमें मुल्क मुखालिफ दिखाना चाहते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने आज गुपकार अलाइंस और कांग्रेस पर जमकर निशना साधा. जिसके बाद गुपकार अलाइंस का हिस्सा पीडीपी की सद्र (अध्यक्ष) महबूबा मुफ्ती ने भी अमित शाह को जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा खुद सत्ता की भूख के लिए चाहे जितने अलाइंस कर ले लेकिन अगर हम किसी तरह से एक होते हैं तो हम देश के खिलाफ हो जाते हैं. 

उन्होंने कहा कि पुरानी आदतें जल्दी से जाती नहीं हैं. पहले भाजपा को नैरेटिव था कि टुकड़े टुकड़े गैंग से हिंदुस्तान की खुदमुख्तारी को खतरा है और अब 'गुपकार गैंग' का इस्तेमाल हमें मुल्क मुखालिफ दिखाना चाहते हैं. भाजपा खुद तो दिन-रात संविधान का माहौल खराब बनाती है. 

उन्‍होंने आगे लिखा, "खुद को मसीहा और सियासी मुखालिफों को अंदरूनी और ख्याली दुश्‍मन बताकर प्रॉजेक्‍ट करने की बीजेपी की चाल अब बासी हो गई है. बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई की जगह अब लव जिहाद, टुकड़े टुकड़े और अब गुपकार गैंग पर सियासी चर्चा होती है."

इसके अलावा कांग्रेस की जानिब से रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आए दिन झूठ बोलना, कपट फैलाना व नए भ्रमजाल गढ़ना मोदी सरकार का चाल-चेहरा-चरित्र बन गया है. शर्म की बात है कि मुल्क के होम मिनिस्टर श्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा की अपनी जिम्मेदारी दरकिनार कर जम्मू, कश्मीर व लद्दाख पर सरासर झूठी, भ्रामक व शरारतपूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं!

सुरजेवाला ने कहा कि हमारी पार्टी का किसी भी तरह से गुपकार रिश्ता नहीं है. सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पीएजीडी में शामिल नहीं है और वह जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद का चुनाव लड़ रही है ताकि भाजपा का 'जनविरोधी चेहरा' बेनकाब हो सके.

क्या कहा था अमित शाह ने
होम मिनिस्टर अमित शाह ने कहा था कि गुपकार गैंग वाले ग्लोबल हो रहे हैं और ये गैंग जम्मू-कश्मीर में गैर मुल्की ताकतों का दखल चाहता है. इसके अलावा शाह ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या सोनिया गांधी भी इनकी हिमायत करती हैं? ये साफ है कि 'देशविरोधी राजनीति' को कांग्रेस का साथ मिल रहा है.

शाह ने आगे कहा कि गुपकार गैंग कश्मीर को आतंक युग में ले जाना चाहता है. उन्होंने कहा कि अगर गुपकार गैंग देश के मूड के साथ नहीं आता है, तो अवाम उसे डुबो देगी. गुपकार गैंग विदेशी ताकतों का कश्मीर में दखल चाहता है. शाह ने आगे कहा था कि कि महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला के बयान देशविरोधी हैं. इनकी पाकिस्तान से सुलह है और इन्हें चीन से मदद मिल रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुपकार गुट का टार्गेट आर्टिकल 370 को फिर से लागू करना है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news