महबूबा ने फिर दिया भड़काऊ बयान, बंदूक उठाने वालों की हिमायत में कह दी बड़ी बात
Advertisement

महबूबा ने फिर दिया भड़काऊ बयान, बंदूक उठाने वालों की हिमायत में कह दी बड़ी बात

इसके अलावा उन्होंने अपने पाक प्रेम को ज़ाहिर करते हुए कहा कि अगर हम चीन से बात कर सकते हैं तो पाकिस्तान से क्यों नहीं? 

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की साबिक चीफ मिनिस्टर महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने पीर के रोज़ एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने बंदूक उठाने वालों की हिमायत करते हुए कहा कि जब नौकरी नहीं होगी तो यहां के नौजवान बंदूक ही उठाएंगे. महबूबा ने आगे कहा कि आज इनका यानी भाजपा का वक्त है. कल हमारा वक्त आएगा. इनकी भी ट्रम्प वाला हाल होगा. 

बिहार चुनाव का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी को मुबारकबाद देना चाहूंगी कि इतना छोटा होने के बावजूद अपोज़ीशन में रहकर उसने नेरेटिव सेट किया. रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और इनकी (भाजपा की) 370, 35A, ज़मीन खरीदो नहीं चला. मुझे उम्मीद है कि जब जुल्म बढ़ता है तो आखिरकार मिट ही जाता है. आज इनका वक्त है, कल हम सबका वक्त आएगा और वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है.

इसके अलावा उन्होंने अपने पाक प्रेम को ज़ाहिर करते हुए कहा कि अगर हम चीन से बात कर सकते हैं तो पाकिस्तान से क्यों नहीं? हम चीन से अपनी जमीन वापस लौटाने के लिए गुज़ारिश कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान को लेकर महबूबा मुफ्ती का यह प्रेम पहली बार नहीं दिखा. वो इससे पहले भी कई मौकों पर पाकिस्तान की हिमायत में बयान दे चुकीं हैं. 

फारूक अब्दुल्ला ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर जम्मू-कश्मीर में जाकर लोगों से पूछेंगे कि क्या वह हिंदुस्तानी हैं, तो लोग कहेंगे कि नहीं हम हिंदुस्तानी नहीं हैं. उसी स्टेटमेंट में उन्होंने ये भी कहा था कि अच्छा होगा अगर हम चीन के साथ मिल जाएं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news