SPO फैयाज अहमद के घर हुए हमले को लेकर महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट, कही बड़ी बात
Advertisement

SPO फैयाज अहमद के घर हुए हमले को लेकर महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट, कही बड़ी बात

बता दें कि पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम इलाके में कुछ संदिग्ध आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

File PHOTO

नई दिल्ली: पुलवामा के अवंतीपोरा में पूर्व SPO फैयाज अहमद के घर में हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती का रद्देअमल सामने आया है. मुफ्ती ने इस हमले को बुजदिलाना करार देते हुए कहा कि इस हमले को लेकर मेरे पास शब्द नहीं हैं. 

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा, "अवंतीपोरा में बुजदिलाना हमले की निंदा करने के लिए मेरे पास कोई लफ्ज नहीं हैं, जिसमें एक जेकेपी अफसर फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी की जान चली गई. अल्लाह उन्हें मगफिरत दे और उनके चाहने वालों को इस नुकसान को बर्दाश्त करने की ताकत दे."

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत

बता दें कि पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम इलाके में कुछ संदिग्ध आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना में पुलिस अधिकारी की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हुई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. 

मामले की जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फयाज अहमद के घर में आतंकी जबरदस्ती घुसे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस हमले में एसपीओ की पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं थी. बाद में नजदीक के अस्पताल में पत्नी की मौत हो गई और अब बेटी की भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह फायरिंग रात करीब 11 बजे हुई थी.

यह भी पढ़ें: इंदौर में ट्यूशन टीचर ने नाबालिग स्टूडेंट से किया मोहब्बत का इजहार, लोगों ने सरे बाज़ार कर दी ऐसी हालत

उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश मुहिम शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक किसी आतंकवादी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आतंकवादियों ने सिक्योरिटी फोर्सेज और पुलिसकर्मियों पर हाल ही में हमले तेज कर दिए हैं. श्रीनगर में पिछले हफ्ते ईदगाह और नौगाम इलाके में एक निरीक्षक व कांस्टेबल का कत्ल कर दिया गया था. वहीं बर्बर शाह में सुरक्षा बलों पर हुए ग्रेनेड हमले में एक असैन्य नागरिक मारा गया था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news