सलमान खान के बाद मीका सिंह ने लगाई KRK की क्लास, कहा-तेरा बाप हूं मैं
Advertisement

सलमान खान के बाद मीका सिंह ने लगाई KRK की क्लास, कहा-तेरा बाप हूं मैं

मीका सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान KRK के लिए एक गलत शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि सलमान खान को बहुत पहले ही KRK के खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ पिछले दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद के KRK सलमान खान को लेकर तरह तरह की बातें करते हैं और अब तो उन्होंने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) से पंगा ले लिया है. मीका सिंह और KRK के दरमियान अब जंग तेज हो गई है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइ बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक मीका सिंह ने दावा किया था को वो 'KRK कुत्ता' नाम का एक गाना बनाएंगे. जिसके बाद KRK बुरी तरह भड़क गए थे और उन्होंने मीका सिंह चिरकुट सिंगर तक करार दिया था. फिर क्या था, मीका सिंह भी कहां चुप रहने वालों में से हैं. उन्होंने KRK की फिर जमकर क्लास लगाई. 

यह भी देखिए: दीपिका सिंह की सादगी के दीवाने हुए फैंस, 'एक लड़की को देखा तो...' पर किया डांस

मीका सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान KRK के लिए एक गलत शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि सलमान खान को बहुत पहले ही KRK के खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए था. वो पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहा है. उन्होंने कहा कि वो लोगों के बारे में पर्सनल कमेंट करता है. इतना ही नहीं मीका सिंह ने कहा कि KRK गाली देने से भी परहेज नहीं करता.

यह भी देखिए: Rare Interview: 2002 में PM Modi की मां ने की थी भविष्यवाणी, कहा था- एक दिन वो PM बनेगा

मीका ने आगे कहा कि वो अपनी औकात भूल चुका है. किसी न किसी को तो KRK की बोलती बंद करनी ही होगी. मुझे लगता है कि कमाल आर खान को मेरा गाना जरूर पसंद आएगा और मेरा गाना कमाल आर खान को फेमस कर देगा.

मीका सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट करते हुए कमाल को चेतानवी दी. उन्होंने बताया कि कमाल आर खान ने उनको ब्लॉक कर दिया है. इस बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने लिखा, ये बॉलीवुड के सीधे साधे सितारों के साथ ही बदतमीजी कर सकता है. मेरे बेटे से कह दो कि मुझे अनब्लॉक कर दे. मुझे करण जौहर और अनुराग कश्यप समझने की गलती न करे। मैं इसका भी बाप हूं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news