'भड़काऊ' बयान मामले में आज फिर पुलिस के सामने पेश होंगे मिथुन चक्रवर्ती
Advertisement

'भड़काऊ' बयान मामले में आज फिर पुलिस के सामने पेश होंगे मिथुन चक्रवर्ती

बता दें कि मिथुन के बयान के खिलाफ टीएमसी नेता की जानिब से कोलकाता के मानिकतला थाने में भड़काऊ भाषण देने के इल्जाम में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

File PHOTO

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसबा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल होने वाले एक्टर और मिथुन चक्रवर्ती अपने भड़काऊ बयान मामले में आज एक बार फिर कोलकाता पुलिस के सामने पेश होंगे. पुलिस ने समन भेजकर मिथुन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल होने के लिए कहा है.

बता दें कि मिथुन के बयान के खिलाफ टीएमसी नेता की जानिब से कोलकाता के मानिकतला थाने में भड़काऊ भाषण देने के इल्जाम में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. उसमें दावा किया गया था कि 7 मार्च को बीजेपी में शामिल होने के बाद एक रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने “मैं काला नाग हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे’’ जैसा जोशीला और नफरत आमेज बयान दिया था. 

यह भी देखिए: Hasin Jahan की तस्वीर पर यूजर ने कहा,- जिस्म की नुमाइश मत करो, अल्लाह के पास जाना है

मिथुन ने अपने खिलाफ दर्ज मामले के खिलाफ हाईकोर्ट से फरियाद की थी कि यह उनकी फिल्म का डायलॉग है. लोगों को भड़काना उनका मकसद नहीं था. उन्होंने हाईकोर्ट से एफआईआर खारिज करने की मांग की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने मिथुन की याचिका खारिज कर दी थी और कहा था कि वह पुलिस की पूछताछ में उनका सहयोग करें. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news