राष्ट्रगान के दौरान रोते दिखे सिराज, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- देश के लिए खेलने से बेहतर कुछ नहीं

बता दें कि सिराज के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. ऐसे नाज़ुक वक्त में भी उन्होंने टीम के साथ रहने फैसला लिया था और पिता के अंतिम संस्कार में नहीं गए थे.

राष्ट्रगान के दौरान रोते दिखे सिराज, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- देश के लिए खेलने से बेहतर कुछ नहीं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसके तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है. हालांकि सुबह से ही मैच मे बारिश का साया मंडराया हुआ है. पिछले मैच में ही अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इरफान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने किए कई खुलासे, लिखा,"आज आपका बर्थडे है बाबा..."

दरअसल सोशल मीडिया पर सिराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो राष्ट्रगान के वक्त रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिराज के पास खड़े जसप्रीम बुमराह ने उनको संभाला और सिराज के चेहरे पर मुस्कान ला दी. वायरल हो रहे वीडियो में सिराज को आंसू साफ करते देखा जा सकता हैं.

इस वीडियो पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी अपना कमेंट दिया है. उन्होंने कहा है,"अगर चीयर करने के लिए कम क्राउड हो, तो भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है. एक लीजेंड ने कहा था, 'आप क्राउड के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं."

यह भी पढ़ें: बिहार में खुद के अंतिम संस्कार के लिए बैंक से पैसे निकालने पहुंचा मुर्दा, जानिए क्या थी मजबूरी

बता दें कि सिराज के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. ऐसे नाज़ुक वक्त में भी उन्होंने टीम के साथ रहने फैसला लिया था और पिता के अंतिम संस्कार में नहीं गए थे. उसके सिराज ने अपने अपने टेस्ट डेब्यू मैच में टीम को 5 विकेट दिलाए थे. जो मैच जीतने का कागर साबित हुए थे. 

उनके इस फैसले के बाद भी सिराज की खूब तारीफ हुई थी. पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा था,"अब्बा भी जन्नत में मुस्कुरा रहे होंगे."

ZEE SALAAM LIVE TV