लोकसभा अध्यक्ष के पास पहुंचा MP नुसरत जहां का मामला, BJP MP ने ओम बिरला से की ये मांग

बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य (BJP MP Sanghmitra Maurya) ने  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के लिखे गए खत में ये कहा है कि नुसरत जहां ने नाकाबिले बर्दाश्त सलूक का मुज़ाहिरा किया है.

लोकसभा अध्यक्ष के पास पहुंचा MP नुसरत जहां का मामला, BJP MP ने ओम बिरला से की ये मांग
नुसरत जहां और निखिल जैन, फाइल फोटो

नई दिल्ली: निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ नाता तोड़ने के ऐलान के बाद से टीएमसी (TMC) की एमपी और अभिनेत्री नुसरत जहां ( MP Nusrat Jahan) की मुश्किलें कम होती हुई नहीं नज़र आ रही हैं. अब नुसरत जहां को एक और परेशानी ने आ घेरा है. बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य (BJP MP Sanghmitra Maurya) ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला (Loksabha Speaker Om Birla) को खत लिख कर मांग की है कि नुसरत जहां की लोकसभा की सदस्यता रद्द की जाए.

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने “लुटेरा’’ फिल्म के गीत पर किया डांस, मजाक में एक फैन ने ऐसा बोल दिया

नुसरत जहां निखिल जैन के साथ नाता तोड़ने के ऐलान के साथ ही सुर्खियों में हैं. नुसरत जहां ने उस वक्त कहा था कि उनकी निखिल जैन के साथ शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं और इस शीदी को कोई कानूनी हैसीयत नहीं है. इसलिए यहां तलाक का सवाल ही पैदा नहीं होता है. हालांकि नुसरत जहां ने लोकसभा में एमपी पद की सदस्यता लेते वक्त खुद का नाम रूही जैन जिक्र किया था.

ये भी पढ़ें: मास्क न पहनने पर यह मशीन देती है सजा, लोगों ने कहा, भारत में मशीन उखाड़ कर घर ले जाएंगे लोग!

बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य (BJP MP Sanghmitra Maurya) ने  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के लिखे गए खत में ये कहा है कि नुसरत जहां ने नाकाबिले बर्दाश्त सलूक का मुज़ाहिरा किया है. शादी के मसले पर उन्होंने अपने वोटरों को धोके में रखा है. नुसरत जहां के इस कदम से संसद के वकार को नुकसान पहुंचा है. नुसरत जहां के शादी के मसले को एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए और उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए, साथ ही उनकी  सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए.

Zee Salaam Live TV: