'सुना है, जल्द ही मेरे घर 'सरकारी मेहमान' आ सकते हैं....': मंत्री नवाब मलिक
Advertisement

'सुना है, जल्द ही मेरे घर 'सरकारी मेहमान' आ सकते हैं....': मंत्री नवाब मलिक

Mubmai Drug case: एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik) ने पिछले महीने ही दावा किया था कि कुछ नामालूम लोगों ने यहां उनके आवास पर रेकी करने की कोशिश की थी और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सूचना जुटाने की कोशिश की थी.

'सुना है, जल्द ही मेरे घर 'सरकारी मेहमान' आ सकते हैं....': मंत्री नवाब मलिक

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस ( Cruise Drug Case) में एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik) ने अपने बयानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद उन्होंने ये भी आरोल लगाया था कि उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने की कोशिश की जा रही है. इसी दरमियान उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए कहा, ' 'साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल मे सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते है. डरना मतलब रोज-रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है. गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से.'

वहीं, उन्होंने पिछले महीने ही दावा किया था कि कुछ नामालूम लोगों ने यहां उनके आवास पर रेकी करने की कोशिश की थी और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सूचना जुटाने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें: Exclusive: अयोध्या विवाद के फैसले के बाद 5 स्टार होटल में "पार्टी" और दबाव को लेकर क्या बोले गोगोई

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की कियादत में अक्टूबर में क्रूज शीप पर छापा मार कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ दूसरे को गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. वहीं इस कार्रवाई को लेकर मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाए थे. 
(इनपुट- भाषा के साथ भी)

ये भी पढ़ें: वर्ष 2030 तक देश की आधी आबादी को नहीं मिल पाएगा अपने हिस्से का पानी

 

Zee Salaam Live TV:

Trending news