लॉकडाउन में खत्म हो गए थे पैसे तो सावधान इंडिया की आर्टिस्ट्स ने चुराए पैसे, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

पेइंग गेस्ट बनकर चोरी करने वाली ये दोनों एक्ट्रेस में एक 25 वर्षीय सुरभि सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव और दूसरी एक्ट्रेस 19 वर्षीय मोसिना शेख हैं. ये दोनों रुपये की पोटली साथ ले जाते कैमरे में कैद हो गई थी. 

लॉकडाउन में खत्म हो गए थे पैसे तो सावधान इंडिया की आर्टिस्ट्स ने चुराए पैसे, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

मुंबईः आम लोगों को अपराध और अपराधियों के खतरों से आगाह करने वाला शख्स अगर खुद गुनाह करके पुलिस की गिरफ्त में चला जाए तो आप उसे क्या कहेंगे? शायद दूसरों को नसीहत और खुद की फजीहत इसे ही कहा गया है. ऐसे ही एक मामला मुंबई में सामने आया है. क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया टीवी सीरियल्स में काम करने वाली दो कलाकारों को मुंबई पुलिस ने चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया है. ये दोनों टीवी सीरियल आर्टिस्ट एक कॉलोनी में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहती थीं. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में काम बंद होने से ये दोनों आर्थिक मंगी से भी जूझ रही थीं. 

इसे भी पढ़ें : बुजुर्ग की पिटाई के मामले में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत कई अन्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज

कोर्ट ने 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा 
पुलिस के मुताबिक आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके की एक पॉश बिल्डिंग में 18 मई से ये दोनों एक्ट्रेस बतौर पेइंग गेस्ट रह रही थीं। इन दोनों ने वहां रखे 3.28 लाख रुपये लेकर वहां से भाग गईं. पुलिस ने इन दोनों के पास से 50 हजार रुपये बरामद किए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

सीसीटीवी फुटेज में हो गई थीं कैद 
पेइंग गेस्ट बनकर चोरी करने वाली ये दोनों एक्ट्रेस में एक 25 वर्षीय सुरभि सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव और दूसरी एक्ट्रेस 19 वर्षीय मोसिना मुख्ता शेख हैं. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में ये दोनों एक्ट्रेस पैसों की चोरी कर बाहर जाते हुए दिखाई दी थी। ये दोनों रुपये की पोटली साथ ले जाते कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज की पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

आर्थिक तंगी में दिया चोरी की वारदात को अंजाम 
गौरतलब है कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से सभी सीरियल की शूटिंग बंद चल रही थी. इस वजह से ये दोनों आर्टिस्ट्स बेरोजगार और आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। उनका एक दोस्त मुंबई की आरे कालोनी में पेइंग गेस्ट चलाता था उसके यहां ये दोनों कुछ दिन के लिए रहने आई थीं। दोनों ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में छोटे-मोटे रोल अदा किए थे.  

Zee Salaam Live Tv