सांसद, विधायक और नौकरशाहों को पॉर्न दिखाकर ऐसे वसूलते थे पैसे, हो जाएं सतर्क
Advertisement

सांसद, विधायक और नौकरशाहों को पॉर्न दिखाकर ऐसे वसूलते थे पैसे, हो जाएं सतर्क

एक खबर के मुताबिक रैकेट के मेंबर पहले तय करते थे कि किस शक्स को निशाना बनाना है. जिसके बाद वो अपने टार्गेट को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने एक बड़े उगाही रैकेट का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि रैकेट चलाने वाले लोग सांसद, MLA और नौकरशाहों को अपना निशाना बनाते थे और उनसे पैसे ऐंठते थे. यह लोग पहले पॉर्न दिखाकर बड़-बड़े लोगों को अपना शिकार बनाया करते थे. 

यह भी पढ़ें: हसीन जहां ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें, कैप्शन में लिखा,"कभी-कभी --- मूड बन जाता है"

एक खबर के मुताबिक रैकेट के मेंबर पहले तय करते थे कि किस शक्स को निशाना बनाना है. जिसके बाद वो अपने टार्गेट को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे और बात किया करते थे. फिर किसी दिन वे लोग वीडियो कॉल करते थे और कॉल की शुरुआत पॉर्न वीडियो से हुआ करती थी. जिस समय उनका टार्गेट पॉर्न देख रहा होता था उसी वक्त रैकेट के सदस्य अपने शिकार के एक्सप्रेशन नोट कर लिया करते थे. 

यह भी पढ़ें: डेटिंग एप के जरिए मसाज कराने गया था युवक, चाकू की नोंक पर महिलाओं ने किया ये काम

खबरों के मुताबिक रैकेट सदस्य अपने शिकार के एक्सप्रेशन के वीडियो को एडिट करते थे और फिर ब्लैकमेल करके उनके मोटी रकम वसूल किया करते थे. इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों लोगों की गिरफ्तारी अलग-अलग जगहों (राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश) से हुई है. साथ ही पुलिस ने कई सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी सीज़ किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news