मुंबई: बिजली सप्लाई ठप होने से थम गई ट्रेन, एग्ज़ाम हुए रद्द और अदालत की कार्रवाई भी रुकी

पीक आवर में हुई बिजली कटौती से अवाम परेशान है. मुंबई में बिजली संकट की वजह से कई ट्रेनों के वक्त में बदलाव किया गया है. मुंबई यूनिर्विसिटी के केसी कॉलेज की इम्तिहान रद्द कर दिए गए.

मुंबई: बिजली सप्लाई ठप होने से थम गई ट्रेन, एग्ज़ाम हुए रद्द और अदालत की कार्रवाई भी रुकी

मुंबई: पॉवर ग्रिड फेल होने की वजह से बिजली बोहरान से जूझ रही मुंबई के कुछ इलाकों में बिजली बहाल कर दी गई है. मामले को संजीदगी से लेते हुए उद्धव हुकूमत ने मामले की आला सतही जांच के हुक्म दिए हैं. वहीं इस दौरान कई ज़रूरी खिदमात भी मुतास्सिर हो गई हैं. 

पीक आवर में हुई बिजली कटौती से अवाम परेशान है. मुंबई में बिजली संकट की वजह से कई ट्रेनों के वक्त में बदलाव किया गया है. मुंबई यूनिर्विसिटी के केसी कॉलेज की इम्तिहान रद्द कर दिए गए. बॉम्बे हाईकोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई रोक दी गई है.

बिजली कटौती की वजह से जुहू, अंधेरी, मीरा रोड, नवी मुंबई, ठाणे और पनवेल इलाके सबसे से ज्यादा मुतास्सिर हुए. मकामी लोग ट्विटर पर लगातार अचानक बिजली कटौती की शिकायत कर रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट करते हुए लोगों से शांत रहने की अपील की है. उन्होंने लिखा है, 'बिजली आउटेज में पूरा शहर.. शांत रहो सब ठीक हो जाएगा...'

इसके अलावा अनुपम खेर ने भी इस वारदात को लेकर बहुत छोटे से ट्वीट से अपनी हालत बताई है, उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'बत्ती गुल' इसके साथ एक हैरानी वाला इमोजी भी बनाया है. इसके अलावा भी 

Zee Salaam LIVE TV