यौमे जम्हूरिया से पहले ला पता हो गया ''डॉक्टर बम'' जलीस अंसारी, सिक्योरिटी एजेंसिया अलर्ट
Advertisement

यौमे जम्हूरिया से पहले ला पता हो गया ''डॉक्टर बम'' जलीस अंसारी, सिक्योरिटी एजेंसिया अलर्ट

जलीस अंसारी की पैरोल की मीआद खत्म हो रही है और उसको अजमेर जेल पहुंचना था, लेकिन उससे पहले जुमेरात सुबह 5 बजे से वह लापता है. अब सवाल यह है कि क्या सीरियल बम धमाकों का मजरिम दहशतगर्द जलीस अंसारी कहां गया. जलीस अंसारी के बेटे के मुताबिक वो जुमेरात सुबह घर में किसी को बग़ैर कुछ बताए कहीं चले गएं.

यौमे जम्हूरिया से पहले ला पता हो गया ''डॉक्टर बम'' जलीस अंसारी, सिक्योरिटी एजेंसिया अलर्ट

नई दिल्ली: साल 1993 में मुंबई समेत मुल्कभर में 50 से ज्यादा धमाकों में मुल्ज़िम जलीस अंसारी उर्फ डॉक्टर बम लापता हो गया है. वो कहां गया और अब कहां है किसी को पता नहीं. जलीस मुंबई धमाकों के इल्ज़ाम में उम्रकैद की सज़ा काट रहा था और गुज़िश्ता साल दिसंबर में 21 दिन की पैरोल पर अजमेर जेल से बाहर आया था. लेकिन जेल वापस जाने के एक दिन पहले ही वो गायब हो गया.

आपको बता दें कि आज दहशतगर्द डॉ. जलीस अंसारी की पैरोल की मीआद खत्म हो रही है और उसको अजमेर जेल पहुंचना था, लेकिन उससे पहले जुमेरात सुबह 5 बजे से वह लापता है. अब सवाल यह है कि क्या सीरियल बम धमाकों का मजरिम दहशतगर्द जलीस अंसारी कहां गया. जलीस अंसारी के बेटे के मुताबिक वो जुमेरात सुबह घर में किसी को बग़ैर कुछ बताए कहीं चले गएं. जिसके बाद ज़ाहिद अंसारी पुलिस थाने पहुंचा और बालिद के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. 26 जनवरी से पहले 'डॉक्टर बम' के गायब होने से हड़कम्प

26 जनवरी से पहले अनीस के गायब होने पर सिक्योरिटी एजेंसियों की फिक्र बढ़ गई है. महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत दीगर सिक्योरिटी एजेंसियों जलीस अंसारी की खोज पड़ताल में मसरुफ गई हैं. दहशतगर्द जलीस अंसारी की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है.

बता दें कि जलीस अंसारी मुंबई सीरियल धमाकों का मुजरिम है. जलीस अंसारी SIMI और इंडियन मुजाहिदीन जैसी दहशतगर्दाना तंज़ीमों से जुड़ा है. उस पर इल्ज़ाम है कि वो दहशतगर्दों को बम बनाना सिखाता था. यही वजह है कि जलीस अंसारी के लापता होने से सिक्योरिटी एजेंसियां चौकर हो गई हैं.

Trending news