Yogi की जीत के लिए मुस्लिम औरतें कर रही हैं हवन; जानिए क्यों चाहती हैं BJP की सरकार ?
Advertisement

Yogi की जीत के लिए मुस्लिम औरतें कर रही हैं हवन; जानिए क्यों चाहती हैं BJP की सरकार ?

भाजपा (BJP) को पहले से उम्मीद है कि तीन तलाक काूनन (Teen Talaq Act) खत्म करने का कुछ न कुछ भाजपा को फायदा मिलेगा और मुस्लिम महिलाएं उन्हें वोट करेंगी.

अलामती तस्वीर

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में पहले चरण का मतदान नजदीक आने से पहले यूपी का चुनावी माहौल काफी दिलचस्प होता जा रहा है. एक तरफ जहां भाजपा नेता मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बयानबाजी (BJP Statemewnt against Muslim Community) कर वोटों का धु्रवीकरण करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं, वहीं दूसरी जानिब अलीगढ़ में कुछ मुस्लिम औरतों के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath UP CM) की कामयाबी के लिए हवन करने की खबर आई है. हालांकि यह भाजपा (BJP) के लिए अप्रत्याशित भी नहीं है, क्योंकि पार्टी को पहले से उम्मीद है कि तीन तलाक काूनन खत्म करने का कुछ न कुछ भाजपा को फायदा मिलेगा. पार्टी उम्मीद कर रही है कि वह मुस्लिम महिलाओं का वोट (Muslim Women Vote) झटकने में कुछ हद तक कामयाबी होगी. 

रुबी खान ने घर में एक मंदिर भी बना रखा है
समाजसेवी रूबी आसिफ खान ने इतवार को अपने आवास पर भाजपा की दोबारा जीत के लिए हवन-यज्ञ का एहतमाम किया. इस दौरान करीब 10 से 12 मुस्लिम औरतें मौजूद रहीं और वह सभी ने वैदिक मंत्रों के उच्चारण के साथ यज्ञ और हवन कर प्रदेश में भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाए जाने की कामना की. हवन-पूजन का आयोजन करने वाली महिला रुबी खान भाजपा महिला मोर्चा से भी जुड़ी हैं. रुबी खान ने घर में एक मंदिर भी बना रखा है, जहां यह आयोजन किया गया.

तीन तलाक और महिला सुरक्षा पर महिलाएं भाजपा के साथ 
रूबी ने कहा कि भाजपा शासनकाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो काम किए हैं, वो किसी और सरकार में नहीं हो पाया था. मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के शासनकाल में महिलाओं को सुरक्षा मिली है. महिलाए बेखौफ होकर कहीं भी आ जा सकती है. वहीं एक महिला ने कहा कि मोदी जी ने तीन तलाक की प्रथा को खत्म करने का कानून बनाकर लाखों महिलाओं के हित में काम किया है. इसलिए महिलाएं चाहती हैं कि देश में और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनी रहे. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news