पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, रिपोर्ट देख कर हैरान रह गए डॉक्टर
Advertisement

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, रिपोर्ट देख कर हैरान रह गए डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक यहां एक करन नाम का एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास गया था. यह शख्स दो महीनों से पेट दर्द से परेशान था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

उन्नाव: कई बार डॉक्टरों को इलाज करते हुए ऐसा मामले सामने आ जाते हैं जिन्हें देख कर वो खुद भी हैरान रह जाते हैं. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक ऐसा ही मामला सामने आया. यहां पर एक शख्स के पेट के ऑपरेशन के दौरान काफी मिकदार में लोहे की चीज़ें मिली हैं. जिनमें कील, सरिया और पेचकस वगैरा शामिल हैं. 

जानकारी के मुताबिक यहां एक करन नाम का एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास गया था. यह शख्स दो महीनों से पेट दर्द से परेशान था. करन की मां ने बताया कि उन्नाव और कानपुर के कई डॉक्टरों के दिखाया लेकिन कोई भी कुछ भी बताने में नाकाम रहा. 

fallback

जिसके बाद वे एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे वहां डॉक्टर ने करन का सीटी स्कैन व एक्सरे किया और डॉक्‍टर ने एक्सरे रिपोर्ट देखी तो वो हैरान रह गए. एक्सरे में डॉक्टरों को पेट में लोहे की चीजें दिखाई दे रही थीं, चार डॉक्‍टरों ने करीब ढाई घंटों तक ऑपरेशन किया और मरीज के पेट से कील, पेचकस, 4 इंच लंबी सरिया समेत लोहे की 36 चीजें निकाल लीं. इन सबका वजन लगभग 300 ग्राम बताया गया है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news