'थप्‍पड़' बवाल पर बॉलीवुड की एंट्री, राणे के बेटे ने 'राजनीति' की क्लिप शेयर कर इशारों-इशारों में Shiv Sena को दी धमदी
Advertisement

'थप्‍पड़' बवाल पर बॉलीवुड की एंट्री, राणे के बेटे ने 'राजनीति' की क्लिप शेयर कर इशारों-इशारों में Shiv Sena को दी धमदी

नारायण राणे को कोर्ट की तरफ से जमानत मिलने के बाद भी दोनों पार्टियों के दरमियान टकराव की सूरते हाल खत्म नहीं हुई है. अब नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) के बेटे नितेश (Nitesh Rane) ने एक बॉलीवुड की फिल्‍म की क्लिप ट्वीट कर इशारे-इशारे में शिव सेना धमकी दी है.

'थप्‍पड़' बवाल पर बॉलीवुड की एंट्री, राणे के बेटे ने 'राजनीति' की क्लिप शेयर कर इशारों-इशारों में Shiv Sena को दी धमदी

मुंबई: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ 'थप्‍पड़' वाले कमेंट को सियासत गर्म है. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने सीएम उद्धव ठाकरे को कथित तौर पर 'थप्‍पड़' मारने की बात कही थी, जिसके बाद से पिछले दो रोज़ से महाराष्‍ट्र में शिव सेना और बीजेपी आमने-सामने है और एक दूसरे की खूब तंकीद कर रहे हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) को मंगलवार रात जमानत मिल गई. 

नारायण राणे को कोर्ट की तरफ से जमानत मिलने के बाद भी दोनों पार्टियों के दरमियान टकराव की सूरते हाल खत्म नहीं हुई है. अब नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) के बेटे नितेश (Nitesh Rane) ने एक बॉलीवुड की फिल्‍म की क्लिप ट्वीट कर इशारे-इशारे में शिव सेना धमकी दी है, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: शिवसेना ने 'सामना' में साधा नारायण राणे पर निशाना, कहा- केन्द्र सरकार का सिर शर्म से झुका दिया

नितेश राणे ने प्रकाश झा की फिल्‍म राजनीति का एक मंज़र ट्वीट किया है जिसमें मनोज वाजपेयी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'मगर आसमान पर थूकने वाले को यह पता नहीं हैं कि पलटकर थूक उन्‍हीं के चेहरे पर गिरेगी.. करारा जवाब मिलेगा...करारा जवाब मिलेगा.'

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की नासिक पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर विवादित टिप्पणी के मामले में नोटिस भेजकर 2 सितंबर को थाने में पेश होने के लिए कहा है. मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के खिलाफ काबिले एतराज़ बयान देने के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने राणे को गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें जमानत (Bail) मिल गई.

ये भी पढ़ें: आमिर-किरण के तलाक पर भाई फैसल खान ने दिया बयान, दूसरी शादी को लेकर भी कही बड़ी बात

क्या है मामला
काबिले ज़िक्र है कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने दावा किया कि 15 अगस्त को जनता को खिताब करते हुए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) यह भूल गए थे कि आजादी को कितने साल पूरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाषण के बीच में वह अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुये हैं. राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को 'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान कहा, "यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं. भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछताछ करते नजर आए थे. अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता."

Zee Salaam Live TV:

Trending news