तशद्दुद मुतास्सिरा इलाकों में पहुंचे NSA डोभाल, कहा: पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है

दिल्ली तशद्दुद से बिगड़े हालात को सुधारने की ज़िम्मेदारी कौमी सिक्योरिटी सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल को सौंपी गई है. वहीं आज डोवाल ने भी मोर्चा संभाल लिया है और वो मुतास्सिरा इलाकों का दौरा करते नज़र आए, जहां उन्होंने कुछ मक़ामी लोगों से भी मुलाकात की.

तशद्दुद मुतास्सिरा इलाकों में पहुंचे NSA डोभाल, कहा: पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है

नई दिल्ली: दिल्ली तशद्दुद से बिगड़े हालात को सुधारने की ज़िम्मेदारी कौमी सिक्योरिटी सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल को सौंपी गई है. वहीं आज डोवाल ने भी मोर्चा संभाल लिया है और वो मुतास्सिरा इलाकों का दौरा करते नज़र आए, जहां उन्होंने कुछ मक़ामी लोगों से भी मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर एसएन श्रीवास्तव भी मौजूद थे. 

डोभाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें पुलिस पर पूरा यकीन है, पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है. तशद्दुद मुतास्सिरा इलाकों में पुलिस तैनात है, उन्होंने कहा कि मेरा पैग़ाम है कि जो भी अपने मुल्क से प्यार करता है, जो भी अपने समाज से, अपने पड़ोसी से प्यार करता है. हर किसी को दूसरों के साथ प्यार और हम-आहंगी के साथ रहना चाहिए. लोगों को एक-दूसरे के मसायल को हल करने की कोशिश करनी चाहिए न कि उन्हें बढ़ाना चाहिए.

इस दौरान अजीत डोभाल ने मकामी लोगों से मुलाकात के करते हुए कहा कि हम सब हिंदुस्तानी हैं, इस मुल्क में सभी को मिलकर रहना है. प्यार के जज्बात कायम रखिए. हमारा एक मुल्क है, हम सब को मिलकर रहना है. मुल्क को मिलकर आगे बढ़ाना है. बता दें कि मुल्क के दारुल-हुकूमत दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट (North East) के कई इलाकों में पत्थर बाज़ी और गोली बारी का वारदातों में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है और 180 के करीब ज़ख्मी बताए जा रहे हैं.