नवजोत सिद्धू की पंजाब कांग्रेस से होगी छुट्टी या निकलेगा कोई हल, आज होगा अहम फैसला
Advertisement

नवजोत सिद्धू की पंजाब कांग्रेस से होगी छुट्टी या निकलेगा कोई हल, आज होगा अहम फैसला

हाईकमान से मुलाकात के बाद सिद्धू ने कहा कि  वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका के किसी भी फैसले को स्वीकार करेंगे. इस तरह से नरम पड़े तेवरों के बाद माना जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व भी उन्हें लेकर लचीला रुख अपना सकता है. 

Navjot Singh Siddhu, File Photo

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस को लकेर शुक्रवार को हाईकमान की तरफ से बड़ा फैसला आ सकता है.  पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने बाद हुरुवार को नवजोत सिद्धू ने हाईकमान से मुलाका की, जिसके बाद सिद्धू के तेवर बदले हुए नज़र आने लगे. जबकि अब तक सिद्धू ने बागियाना तेवर अपनना रखा था.

वहीं, हाईकमान से मुलाकात के बाद सिद्धू ने कहा कि  वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका के किसी भी फैसले को स्वीकार करेंगे. इस तरह से नरम पड़े तेवरों के बाद माना जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व भी उन्हें लेकर लचीला रुख अपना सकता है. पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू से करीब 40 मिनट बातचीत की.

ये भी पढ़ें: HUNGER INDEX 2021: भुखमरी में भारत की स्थिति चिंताजनक; पड़ोसी मुल्क की हालत बेहतर

इसके अलावा हरीश रावत ने गुरुवार क ही मीडिया से बात करते हुए कहा था कि लोगों को कल यानी शुक्रवार को एक बड़ी खबर विधिवत तरीके से मिल जाएगी. हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू से कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए कहा गया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आपने ये कहा कि वो अध्यक्ष पद पर रहेंगे? हरीश रावत ने कहा, मैंने ऐसा नहीं कहा, कल तक आपको सूरते हाल और साफ हो जाएगी. रावत ने कहा, 'सिद्धू ने आपसे स्पष्ट कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का जो आदेश होगा, वह उन्हें मान्य होगा और वह उसका पालन करेंगे.

ये भी पढ़ें: भोपाल की MP प्रज्ञा ठाकुर का कबड्डी खेलने का वीडियो वायरल; कांग्रेस ने कहा- ईश्वर उन्हें सेहतमंद रखे !

Zee Salaam Live TV:

Trending news