नवाब मलिक ने फिर साधा NCB पर निशाना, पूछा- आखिर कौन है Fletcher Patel?
X

नवाब मलिक ने फिर साधा NCB पर निशाना, पूछा- आखिर कौन है Fletcher Patel?

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड किंग के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ही नवाब मलिक एनसीबी को निशाने पर साध रहे हैं.

नवाब मलिक ने फिर साधा NCB पर निशाना, पूछा- आखिर कौन है  Fletcher Patel?

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में हाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार एनसीबी (NCB) के काम के तरीके पर सवाल खड़े कर रहें हैं. अब नवाब मलिक (Nawab Malik) ने  एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े की वकील बहन जैस्मीन वानखेड़े की फ्लेचर पटेल नाम के एक शख्स के साथ तस्वीर दिखाते हुए इलज़ाम लगाया है कि एक तरफ तो जहां फ्लेचर जैस्मीन का मुंह बोला भाई है, वहीं दूसरी ओर फ्लेचर एनसीबी के कई मामलों में पंच विटनेस होता है. उन्होंने ये भी कहा कि आखिर ये फ्लेचर कौन है और एनसीबी (NCB) के मामलों में इसे ही क्यों शामिल किया जाता है?

मलिक NCB की कार्रवाई को बता चुके हैं फर्जी
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड किंग के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ही नवाब मलिक ने एनसीबी को निशाने पर साध रहे हैं, बल्कि मुंबई की ड्रग्स पार्टी के दौरान हुई एनसीबी की कार्रवाई को वह फेक तक बता चुके हैं.

ये भी पढ़ें: G-23 के नेताओं को सोनिया गांधी की नसीहत, मैं ही फुलटाइम प्रेसिडेंट, मीडिया के जरिए ना करें बात

कारगिल वॉर वेटरन है फ्लेचर 
जराए का कहना है कि मलिक ने जो तस्वीर मीडिया के सामने रखी है उसमें मौजूद शख्स का नाम फ्लेचर पटेल है जो कारगिल वॉर वेटरन है. उसी तस्वीर में दिख रही है जासमीन वानखेड़े है. जासमीन वानखेड़े, NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन है. जो पेशे एडवोकेट है और पोस्को से जुड़े कई मामले लड़ती है. 

ये भी पढ़ें: CWC Meeting: Congress को कब मिलेगा नया चीफ, तारीख सामने आ गई

मलिक ने NCB से की ये मांग
अब नवाब मलिक ने NCB से मांग की है कि इसे इस लेटेस्ट पंच के बारे में खुलासा करना चाहिए. क्या वानखेड़े का परिवार ही पंच गवाह मुहैया करवाता है? क्या ये लोग फिल्म इंडस्ट्री को जानबूझकर टारगेट कर रहे हैं? 

Zee Salaam Live TV:

Trending news