बिहार: नक्सलियों ने चार लोगों को फांसी पर लटकाया, घर को बम से उड़ाया
Advertisement

बिहार: नक्सलियों ने चार लोगों को फांसी पर लटकाया, घर को बम से उड़ाया

मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा, 'नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में दबिश दिखाने के लिए की है. हत्या उसी जगह हुई है जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे. पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान कर रही है.'

चार लोगों की हत्या

गया: जिला गया में नक्सलियों ने चार लोगों की हत्या कर दी, इसके बाद उनके घर को बम से उड़ा दिया. घटना शनिवार रात की है. नक्सलियों ने जिला गया के डुमरिया में मौजूद गांव मौन बार में इस घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

मारे गए लोगों में एक ही घर के दो पति और उनकी पत्नियां हैं. बताया जाता है कि लोगों को मारने के बाद इलाके में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने घर को बम से उड़ा दिया और मोटरसाइकिल में आग लगा दी.

यह भी पढ़ें: बंदर ने की बचकाना हरकत, बच्ची के हाथ से छीना मोबाइल और देखने लगा वीडियो

घटना को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा चिपकाया है जिसमें लिखा है कि 'इंसानियत के हत्यारे, गद्दारों और विश्वासघातियों को सजा ए मौत देने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है'. घटना के बाद लगाया गया पर्चा जन मुक्ति छापाकार सेना, मध्य जोन झारखंड, भाकपा (माओवादी) के नाम से लगाया गया है.

इस मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा, 'नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में दबिश दिखाने के लिए की है. हत्या उसी जगह हुई है जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे. पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान कर रही है.'

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news