नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाए 26 आरोप, कहा दलित का हक छीनकर नौकरी पाई
Advertisement

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाए 26 आरोप, कहा दलित का हक छीनकर नौकरी पाई

मलिक ने कहा कि मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि ड्रग्स केस में वसूली हुई है. मालदीव में वसूली हुई थी. 

नवाब मलिक

मुम्बई: आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (NCB) के अफसर समीर वानखेड़े पर कई इल्जाम लगाए हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने दिलत का हक मार कर नौकरी हासिल की है. उन्होंने समीर पर 26 आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि समीर ने लोगों के घर में ड्रग्स रख कर झूठे केस बनाए. 

फर्जी दस्तावेज से नौकरी हासिल की
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कल प्रेस कांफ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर इल्जाम लगाया था कि समीर वानखेड़े ने फर्जी जाति सर्टिफिकेट (Caste Certificate) बनवा कर नौकरी हासिल की. नवाब मलिक ने समीर के पिता को मुखातिब कर कहा कि अगर ऐसा नहीं है तो असली सर्टिफिकेट दिखाएं. 

एनसीबी ने भेजा लेटर
इसके साथ ही नवाब मलिक ने एक लेटर ट्वीट किया है. उनके मुताबिक उन्हें यह लेटर एनसीबी के एक अधिकारी ने भेजा है. उन्होंने कहा कि वह यह लेटर एक जिम्मेदार नागरिक के बतौर नारकोटिक्स के आला अफसर को भेज रहे हैं और उनसे गुजारिश करते हैं कि वानखेड़े के खिलाफ जांच में इसे शामिल किया जाए. 

यह भी पढ़ें: BSF कॉन्स्टेबल PAK को भेज रहा था खुफिया जानकारी, Gujarat ATS ने किया गिरफ्तार

गरीब का हक मारा 
इसके अलावा मलिक ने दावा किया कि समीर वानखेड़े ने फर्जी दस्तावेज की बुनियाद पर नौकरी हासिल की है. उन्होंने एक दलित का हक मारा है. हम उस दलित को उसका हक दिला कर रहेंगे. प्रेस कांफ्रेंस में नवाम मलिक ने कहा अगर कोई फर्जी सर्टिफिकेट बनाकर नौकरी हासिल करता है तो वह किसी गरीब का हक मार रहा है. 

ऑनलाइन नहीं मिल रहा सर्टिफिकेट
नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में किसी का भी जाति प्रमाण पत्र ऑनलाइन सर्च किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि समीर की बहन का सर्टिफिकेट ऑनलाइन मिल जाएगा, लेकिन समीर का नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि हमने समीर का सर्टिफिकेट ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. 

मलिक ने कहा कि मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि ड्रग्स केस में वसूली हुई है. मालदीव में वसूली हुई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news