NCP नेता सुप्रीया सुले ने कहा, "किरण रिजीजू अब नहीं रहे", रिजीजू बोले, "मैं जिंदा हूं अभी"
Advertisement

NCP नेता सुप्रीया सुले ने कहा, "किरण रिजीजू अब नहीं रहे", रिजीजू बोले, "मैं जिंदा हूं अभी"

दरअसल सुले की जबान फिसल गई थी और उन्होंने खेल मंत्री के नहीं रहने की जगह गलती से कह दिया था कि केंद्रीय मंत्री अब नहीं रहें.

किरण रिजीजू और सुप्रीया सुले

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की नेता सुप्रीया सुले से कहा कि वह ‘‘ जिंदा हैं.’’ दरअसल सुले की जबान फिसल गई थी और उन्होंने खेल मंत्री के नहीं रहने की जगह गलती से कह दिया था कि केंद्रीय मंत्री अब नहीं रहें. सुले ने यह टिप्पणी लोकसभा में पिछले सप्ताह की थी. सुले ने लोकसभा में खेल मंत्री के तौर पर रिजीजू की भूमिका की प्रशंसा करते हुए कहा था कि युवाओं को प्रोत्साहित करने में उनका योगदान है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘‘अब वह नहीं रहे.’’ 

गौरव गोगोई ने उनका ध्यान आकर्षित कराया
इसपर कांग्रेस के गौरव गोगोई ने उनका ध्यान आकर्षित कराया कि रिजीजू अब खेल मंत्री नहीं है, ऐसा बोलना चाहिए जिसपर तत्काल सुले ने सुधार किया. रिजीजू ने ट्वीट किया ‘‘मैं जिंदा हूं और कर्तव्य निवर्हन कर रहा हूं सुप्रीया सुले जी. हल्के फुल्के अंदाज के अलावा मैं आपके द्वारा राजनीति और विचाराधारा से परे एक टीम इंडिया के तहत खेल भावना के साथ कहे गए शब्दों के लिए धन्यवाद देता हूं.’’ उन्होंने इसके साथ सुले का वीडियो साझा किया जिसमें वह उनकी और मौजूदा खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रशंसा कर रही हैं. रिजीजू इस समय देश के विधि और न्याय मंत्री हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news