दूसरी बार मां बनेंगी Neha Dhupia, फोटो शेयर कर दिखाया बेबी बंप
Advertisement

दूसरी बार मां बनेंगी Neha Dhupia, फोटो शेयर कर दिखाया बेबी बंप

बता दें कि नेहा धूपिया ने 3 साल पहले अंगद बेदी से शादी की थी. नेहा ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. 

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. सोमवार को नेहा ने अपने फैंस को यह खुशखुबरी दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. नेहा ने अपने प्रेग्नेंसी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हमें कैप्शन को तय करने में 2 दिन लगे… और सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था भगवान आपका धन्यवाद'.

नेहा धूपिया के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. वहीं अंगद उनके बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. अंगद एक हाथ में बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए हैं. मेहर भी अपनी मां के बेबी बंप को निहारती दिखाई दे रही हैं. मैचिंग कलर के आउटफ‍िट में तीनों की यह फैमिली फोटो उनके आने वाली खुश‍ियों का पैगाम दे रही है. 

बता दें कि नेहा धूपिया ने 3 साल पहले अंगद बेदी से शादी की थी. नेहा ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनके बेटी मेहर का जन्म हुआ था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news