नोएडा अथॉरिटी की CEO ने लॉकडाउन को लेकर बताईं तैयारियां,जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Lockdown और हॉस्पॉट इलाकों में सहूलियात मुहैया करा रहा नोए़डा अथॉरिटी, जानिए कैसी हैं तैयारियां

नोएडा अथॉरिटी की CEO ने लॉकडाउन को लेकर बताईं तैयारियां,जारी किया हेल्पलाइन नंबर

नोएडा : लॉकडाउन के चलते कई लोगों के सामने परेशानियां खड़ी हो गई हैं. लेकिन इसी लोगों की परेशानी को समझते हुए लॉक डाउन के दौरान नोएडा अथॉरिटी लोोगों को कई सहूलियात मुहैया करा रहा है. हॉट स्पॉट में सील हुए एरिया में भी नोएडा अथॉरिटी लोगों के सहूलियात का ध्यान रखते हुए लोगों को घर पर ही ज़रूरी सामान पहुंचा रहा है.

नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी ने जानकारी देते हुए कहा कि लॉकडाउन में अब तक अथॉरिटी की ओर से करीब 7 लाख लोगों को खाना खिलाया जा चुका है. इस दौरान करीब  75 हजार लोगों को रोजान ाफूड पैकेट्स बांटे जा रहे हैं. वहीं एक निजी ऑर्गेनाइजेशन ने एक लाख फूड पैकेट्स देने की बात कही है. खासतौर पर झुग्गी-झोपड़ियों में राशन और फूड पैकेट्स का तक़सीम की जा रही है

रितु माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा के हॉटस्पॉट्स इलाकों में फल, सब्जी, मेडिसिन और राशन डिलीवरी के लिए तकरीबन 1 हजार वेंडर्स को लगाया गया है और उनकी एक लिस्ट जारी की गई है. जिसके लिए हेल्पलाइन नम्बर भी 8860032939 शुरू किया है और 'सेवा सुविधा एप' भी शुरू की है. कुछ वेंडर्स कम ऑर्डर होने की वजह से डोर स्टेप डिलीवरी नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन अथॉरिटी एडमिनिस्ट्रेशन हर संभव मदद के लिए तैयार हैं.

Watch Zee Salaam Live TV