Nothing Phone 1 कंपनी लॉन्च करने वाली है Ear Stick; सामने आया पहला लुक
Advertisement

Nothing Phone 1 कंपनी लॉन्च करने वाली है Ear Stick; सामने आया पहला लुक

Nothing Ear Stick: नथिंग कंपनी अब इयर स्टिक लॉन्च करने वाली है. इसका पहला लुक भी सामने आ गया है. जो देखने में काफी कूल लग रहे हैं. कंपनी का कहना है कि यह इयर स्टिक्स पंख जितनी हलकी होंगी.

Nothing Phone 1 कंपनी लॉन्च करने वाली है Ear Stick; सामने आया पहला लुक

Nothing Ear Stick: 'नथिंग' कंपनी फोन के बाद अब एक नया प्रोडक्ट लाने जा रही है. इस प्रोडक्ट का कंपनी ने पहला लुक भी जारी किया है. आपको बता दें नथिंग अब इयर स्टिक लॉन्च करने वाली है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई है.

कंपनी ने शेयर की तस्वीरें

कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट की तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें इयर स्टिक के केस को सिलेंडरिकल शेप में बनाया गया है. आपको बता दें कंपनी ने इससे पहले Nothing Ear 1 लॉन्च किया था. जिसका केस कंपनी ने ट्रांसपैरेंट डिजाइन किया था. कंपनी ने जो नया डिजाइन लॉन्च किया है वह काफी कूल दिख रहा है.

Nothing Ear Stick: क्या है लॉन्च डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रोडक्ट को ऐसा बनाया गया है कि इसे कैरी करने में आसानी हो सके और कानों के लिए आरामदायक रहे. रिपोर्ट्स के अनुसार इयर स्किट को पंख जैसा हलका बनाया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि यह इयरफॉन्स बजट में उपलब्ध हो सकते हैं. इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है. लेकिन अमेजन पर आने की वजह से ऐसे आंकलन लगाए जा रहे हैं कि इस साल के अंत तक इसे लॉन्च किया जा सकता है.

भारत में प्रोडक्ट की लॉन्चिग

भारत में भी प्रोडक्ट की लॉन्चिंग की जा सकती है. कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट का BIS सर्टिफिकेट ऑनलाइन डाला हुआ है. आपको बता दें कंपनी ने हालही में Nothing Phone 1 लॉन्त किया था. इस फोन को लोगों का खासा प्यार देखने को मिला था. फोन के बाद कंपनी ने Nothing Ear 1 लॉन्च किया जिसमें वायरलेस चार्जिंग का भी ऑप्शन दिया था.

नथिंग फोन वन हुआ काफी वायरल

Nothing Phone 1 हालही में भारत में लॉन्च हुआ है. इस फोन को लोगों ने काफी पसंद किया. आप इसके 8 जीबी वेरिएंट को 31,999 के दाम पर आसानी से खरीद सकते हैं. वहीं बात करें Nothing Ear 1 की इस प्रोडक्ट की वर्ल्ड वाइड चार लाख की सेल हुई है.

Trending news