UP, दिल्ली के बाद अब मध्य प्रदेश के भी 14 ज़िले मुकम्मल तौर पर हुए सील
Advertisement

UP, दिल्ली के बाद अब मध्य प्रदेश के भी 14 ज़िले मुकम्मल तौर पर हुए सील

कोरोना (Coronavirus) मुल्क भर अपना क़हर बरपा रहा है और जिसके चलते दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी 14 ज़िलों को मुकम्मल तौर पर सील कर दिया गया है.

फाइल फोटो...

भोपाल: कोरोना (Coronavirus) मुल्क भर अपना क़हर बरपा रहा है और जिसके चलते दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी 14 ज़िलों को मुकम्मल तौर पर सील कर दिया गया है. यानी अब इन 14 ज़िलों में लोगों की आमदोरफ्त पर पूरी तरह पाबंदी लगी दी गई है और ज़रूरी सामान की सप्लाई इंतेज़ामिया के ज़रिए की जाएगी. बुध को रियासत में कोरोना के हालात पर जायज़े के दौरान वज़ीरे आला शिवराज सिंह चौहान ने यह हुक्म दिया है.

इसके अलावा उन्होंने अपने फैसले में लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोई भी शख्स कोरोना को छिपाए ना और वो किस-किस के राब्ते में आया है उसकी भी जानकारी दे, अगर कोई भी शख्स कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी को छिपाने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, कोरोना वारियर्स पर हो रहे हमलों को देखते हुए फैसले में कहा गया है कि जो भी शख्स कोरोना को कंट्रोल करने से मुतअल्लिक किसी भी काम लगे लोगों से बदसुलूकी करेगा तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जायज़े के दौरान बताया गया कि रियासत में अभी तक कोरोना से 14 जिले मुतास्सिर हुए हैं. इंदौर में कोरोना मरीज़ों की तादाद 170, भोपाल में 96, उज्जैन में 13, खरगोन में 12 और मुरैना में भी 12 है. मुल्क भर की बात करें तो 5 हज़ार से भी ज्यादा लोग इस वायरस से हिंदुस्तान में जूझ रहे हैं और वहीं 150 करीब लोगों की मौत भी हो चुकी है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news