राजभर ने BJP को बताया No-1 झूठ पार्टी, कहा- फिल्म सिटी की बजाय नौजवानों को रोजगार दें

सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब सीएम का हलफ लिया था तो सूबे को गुंडामुक्त (गुंडो से अज़ाज) बनाए जाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

राजभर ने BJP को बताया No-1 झूठ पार्टी, कहा- फिल्म सिटी की बजाय नौजवानों को रोजगार दें
फाइल फोटो

वाराणसी: साबिक कैबिनेट मिनिस्टर और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कौमी सद्र ओमप्रकाश राजभर इतवार को वाराणसी पहुंचे. जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी हुकूमद और मरकज़ की नरेंद्र मोदी हुकूमत पर जमकर निशाना साधा. 

राजभर ने योगी हुकूमत पर यूपी में बढ़ते जुर्म को लेकर सवाल खड़े किए कि योगी आदित्यनाथ ने जब सीएम का हलफ लिया था तो सूबे को गुंडामुक्त (गुंडो से अज़ाज) बनाए जाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने कहा यूपी गुंडामुक्त नहीं बल्कि गुंडायुक्त (गुंडों वाला) सूबा बना दिया है. जगह-जगह बदउनवानी (भ्रष्टाचार), लूट और कत्ल हो रही हैं, लेकिन इस पर लगाम लगा पाने में योगी हुकूमत पूरी तरह से नाकाम रही है. 

फिल्म सिटी बनाए जाने की बात को लेकर राजभर ने कहा कि योगी हुकूमत एक नंबर की झूठी है. यह सिर्फ नौजवानों को बहकाने को कोशिश करती है. राजभर ने सवाल उठाते हुए कहा कि फिल्म सिटी बनाने से क्या होगा अगर कुछ करना ही है तो बेरोजगारों को रोजगार दें. 

Zee Salaam LIVE TV