Omicron variant: तमिलनाडु में ओमिक्रॉन वैरिएंट का विस्फोट, सामने आए 30 से ज्यादा नए केस
Advertisement

Omicron variant: तमिलनाडु में ओमिक्रॉन वैरिएंट का विस्फोट, सामने आए 30 से ज्यादा नए केस

Omicron variant: तमिलनाडु में गुरुवार को कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट्स के 33 नए मामले आने से हड़कंप मच गया.

Omicron variant: तमिलनाडु में ओमिक्रॉन वैरिएंट का विस्फोट, सामने आए 30 से ज्यादा नए केस

नई दिल्ली: तमिलनाडु ने पिछले 24 घंटों में ओमिक्रॉन के 33 नए मामले दर्ज किए गए हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने गुरुवार को यहां यह बात कही. इसके साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों की कुल तादाद 34 हो गई है.

मंत्री मा सुब्रमण्यम ने मीडिया को बताया कि कुछ दिन पहले एक आदमी जांच में ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाया गया था. उन्होंने कहा कि 33 नए मामलों में से 26 चेन्नई के हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने लोगों से ना घबराने की अपील की और कहा कि जो लोग पॉजिटिव निकले हैं उनके संपर्को का पता लगाया जा रहा है. कुछ और लोगों के जीनोम सीक्वेंसिंग के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Farmers day 2021: पूर्व PM चौधरी चरण सिंह से जुड़ा है किसान दिवस, जानिए इस दिन का इतिहास और महत्‍व

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि जल्द से जल्द दोनों वैक्सीन की खुराक लें. उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आह्वान किया, जिसमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाना शामिल है.

मा सुब्रमण्यम ने कहा कि विदेश से राज्य में आने के बाद जिन 104 लोगों ने कोविड-19 पॉजिटिव परीक्षण किया था, उनमें से 82 को कोरोना वायरस के 'एस' जीन ड्रॉप वेरिएंट के साथ पाया गया था.

ये भी पढ़ें: Punjab: लुधियाना के कोर्ट परिसर में धमाका, दो की मौत, कई लोग जख्मी; CM चन्नी ने किया ये ऐलान

गौरतलब है कि राज्य में पहले ओमिक्रॉन मामले का तब पता चला जब 15 दिसंबर को नाइजीरिया का एक यात्री ओमिक्रॉन की जांच में पॉजिटिव पाया गया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news