जामिया तशद्दुद से मुतअल्लिक 5वां वीडियो वायरल, हो रही थी कैमरे तोड़ने की कोशिश

इतवार को 4 जामिया तशद्दुद के 4 वीडियो वायरल हैं इन वीडियो मे देखा जा सकता है कि पुलिस किस तरह तलबा पर लाठियां बरसा रही है. बताया जा रहा है कि आज फिर एक वीडियो जारी किया गया है

जामिया तशद्दुद से मुतअल्लिक 5वां वीडियो वायरल, हो रही थी कैमरे तोड़ने की कोशिश
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: गुज़िश्ता साल 15 दिसंबर को जामिया में हुए तशद्दुद की गत्थी उलझती जा रही है. इतवार को 4 जामिया तशद्दुद के 4 वीडियो वायरल हैं इन वीडियो मे देखा जा सकता है कि पुलिस किस तरह तलबा पर लाठियां बरसा रही है. बताया जा रहा है कि आज फिर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें भी पुलिस तलबा पर लाठियां बरसरा रही है और बाद में एक पुलिस कारकुन सीसीटीवी (CCTV) कैमरों को तो़ड़ने की कोशिश भी करता है. 

इतवार के रोज़ जारी किए गए 4 वीडियो के बाद से ही सियासी लीडरों ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर इन्हें शेयर करना शुरू कर दिया. जिसमें कांग्रेस जनरल सैक्रेटरी प्रियंका गांधी भी वीडियो शेरक करते हुए कहा था कि देखिए कैसे दिल्ली पुलिस तलबा पर को अंधाधुंध पीट रही है. एक लड़का किताब दिखा रहा है, लेकिन पुलिस वाला लाठियां चलाए जा रहा है. वज़ीरे दाखिला और दिल्ली पुलिस के अफसरों ने झूठ बोला कि उन्होंने लाइब्रेरी में घुस कर किसी को नहीं पीटा. इस वीडियो को देखने के बाद जामिया में हुई तशद्दुद को लेकर अगर किसी पर एक्शन नहीं लिया जाता तो हुकूमत की नीयत पूरी तरह से मुल्क के सामने आ जाएगी.