Jammu Kashmir: सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर, एक आतंकी हुआ ढेर

इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज ने एक एनकाउंटर के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया था. 

Jammu Kashmir: सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर, एक आतंकी हुआ ढेर
सांकेतिक फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के बीच बुधवार की शाम शुरू हुए एक मुठभेड़ में एक नामालूम आतंकवादी को मार गिराया है.  कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज मुत्तहिदा तौर पर यह ऑपरेशन अंजाम दे रहे हैं. एनकाउंटर अब भी जारी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया खबर मिलने के बाद सिक्योरिटी फोर्सेज ने दक्षिण कश्मीर जिले के शिरमल इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया. पुलिस के मुताबिक, सिक्योरिटी फोर्सेज जब तलाशी अभियान चला रहे थे तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी और सिक्योरिटी फोर्सेज जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी को मार गिराया. मुठभेड़ अभी जारी है.

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज ने एक एनकाउंटर के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया था. इन मारे गए आतंकवादियों में एक मुदस्सिर पंडित भी था जो मोस्ट वांटेड की फिहरिस्त में शामिल था. 

ये भी पढ़ें: विमान में सफर के दौरन भारतीय नागरिक ने छुआ अमेरिकी महिला का जिस्म, अदालत से मिली इतने सालों की सजा

जम्मू-कश्मीर डीजीपी ने कहा था, आतंकवादियों का ये ग्रुप रियासत में कई बड़े हमलों में शामिल था. इनके हमलों के नतीजे में दो निगम पार्षदों, तीन पुलिसकर्मी और दो आम शहरी की मौत हो चुकी है. 
(इनपुट- भाषा के साथ भी)

ये भी पढ़ें: NCB के हत्थे चढ़ा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर, जानिए किस मामले में हुई ये कार्रवाई

 

Zee Salaam Live TV: