शरद पवार के घर लगा सियासी विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
Advertisement

शरद पवार के घर लगा सियासी विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. 

शरद पवार के घर लगा सियासी विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

नई दिल्ली: एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने मंगलवार को तमाम विपक्षी पार्टियों की मीटिंग बुलाई. यह मीटिंग दिल्ली मौजूद उनकी रिहाइशगाह 6 जनपथ पर कुछ ही देर में शुरू होगी. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में मौजूदा सियासी हालात को लेकर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा साल 2024 में होने वाले लोक सभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है.

बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. इस महीने में इन दोनों की यह दूसरी मुलाकात थी. विपक्षी नेताओं की मुलाकात से पहले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से दो बार मुलाकात करना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि इस मीटिंग में कोई अहम फैसला लिया जा सकता है. 

इस मीटिंग को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मैं मुद्दों से ना खुद भटकना चाहता हूं, ना आपको भटकाना चाहता हूं. राहुल गांधी ने कहा, दिल्ली में जो भी मीटिंगें हो रही हैं, सही समय आने पर उन मुद्दों पर भी बात करेंगे. मीटिंग से शिवसेना ने भी किनारा कर लिया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने मीटिंग को लेकर कहा, पवार साहब एक बड़े नेता हैं और उनसे लोग राजनीति, अर्थव्यवस्था, अन्य मुद्दों पर सलाह लेते हैं लेकिन ये बैठक विपक्षी दलों की बैठक है ये मैं नहीं मानता क्योंकि इस बैठक में SP, BSP,YSRCP, TDP, TRS नहीं हैं.

मीटिंग में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला, पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा, टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा, समाजवादी पार्टी की जानिब से घनश्याम तिवारी, सीपीआई नेता बिनय विश्वम, आम आदमी पार्टी से शुशील गुप्ता, RLD से जयंत चौधरी, पूर्व राजनयिक के सी सिंह वगैरह शामिल हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news