Pak Vs Aus: पाकिस्तान की हार पर हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर कही ये बात
Advertisement

Pak Vs Aus: पाकिस्तान की हार पर हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर कही ये बात

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल मैच में हसन अली ने वेड का कैच बेहद अहम मौके पर छोड़ दिया था और इसके अगली तीन गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने तीन छक्के जड़कर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल का टिकट दिला दिया था.

Pak Vs Aus: पाकिस्तान की हार पर हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर कही ये बात

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया सो पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा, इसके बाद इस हार का ठीकरा पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज हसन अली के सर फोड़ा गया. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी  किया गया, यहां तक कि उनकी फैमली को भी निशाना बनाया और उनपर भारत के एजेंट होने का इलजाम भी लगाया. हालांकि भारत और पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने हसन की हिमायत भी की. अब इस मामले पर खुद हसन अली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

हसन अली ने ट्विट करके लिखा है, 'मैं जानता हूं कि आप सभी मेरे से नाराज़ हैं, क्योंकि मेरा मुज़ाहिरा आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, लेकिन मैं आप सबसे कई ज्यादा मायूस हूं. मेरे से अपनी उम्मीदों को मत बदलिए. मैं पाकिस्तान की आला सतह पर सेवा करना चाहता हूं इसी वजह से दोबारा से कड़ी मेहनत करने में जुट रहा हूं. यह धब्बा मुझे मजबूती फराहम करेगा. आपके मैसेज, ट्वीट, पोस्ट, कॉल और दुआ के लिए शुक्रिया. इनकी बहुत जरूरत थी.'

 

मामला ये है कि सेमीफाइनल मैच में हसन अली ने वेड का कैच बेहद अहम मौके पर छोड़ दिया था और इसके अगली तीन गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने तीन छक्के जड़कर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल का टिकट दिला दिया था.

ये भी पढ़ें: 2 टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारने पर वार्नर की गंभीर ने की आलोचना तो लैंगर ने कह डाली बड़ी बात

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप सीरीज में पाकिस्तान का मुजाहिरा निहायत अच्छा रहा. इससे पहले टीम ने पांचों मैच जीत कर टीम जगह पक्की की थी. सीरीज के शुरू में ही पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. इसके बाद पाकिस्तान ने  न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड को हराकर अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news