पाकिस्तान ने सरहदी इलाके में लगाई आग, बारूदी सुरंगों में हो रहे हैं धमाके

आग की वजह से सरहद पर लगी कई बारूदी सुरंगों में लगातार धमाके हो रहे हैं. इससे LOC पर लगाए गए घुसपैठ निरोधक उपकरण को भी नुकसान पहुंचा है.

पाकिस्तान ने सरहदी इलाके में लगाई आग, बारूदी सुरंगों में हो रहे हैं धमाके

पुंछ/रमेश बाली: पाकिस्तानी फौज अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए आए रोज़ सरहदी इलाकों में गोली बारी करती रहती है. आज एक बार फिर उसने नापाक हरकत करते हुए उस पार के नजदीकी जंगली इलाकों में आग लगा दी. पुंछ जिले के मेंढर तहसील के बालाकोट और मनकोट के सरहदी इलाकों में पहुंच गई जिसके बाद आग ने भयानकर शक्स इख्तियार करली है. 

Image preview

आग की वजह से सरहद पर लगी कई बारूदी सुरंगों में लगातार धमाके हो रहे हैं. इससे LOC पर लगाए गए घुसपैठ निरोधक उपकरण को भी नुकसान पहुंचा है. इस आग ने मनकोट ओर बालाकोट के जगलों को अपनी चपेट में ले लिया है. भारतीय सेना आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. आग की लपटें इतनी ऊंची उठ रही हैं कि वो कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही हैं.

Image preview

ज़राए के मुताबिक पाकिस्तानी फौज घुसपैठ के लिए सरहद पर इस तरह की नापाक हरकतें करती है. आने वाले दिनों में बर्फबारी की वजह से  घुसपैठ के सभी रास्ते बंद हो जाते हैं. घुसपैठ की हर कोशिश नाकाम होते देख पाकिस्तानी फौज ने अब ऐसी नापाक हरकत की है. इससे लाखों की जंगली जायदाद को नुकसान पहुंचा है लेकिन हिंदुस्तानी फौज भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत पर अपनी नज़र बनाए हुए है.