"मैच फिक्सिंग के लिए मेरे खिलाड़ियों को भारी रकम का लालच दिया जा रहा है"
Advertisement

"मैच फिक्सिंग के लिए मेरे खिलाड़ियों को भारी रकम का लालच दिया जा रहा है"

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस समय बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. उनकी सत्ता पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं, दरअसल अपोज़ीशन पार्टियों ने उनके खिलाफ नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव दिया था.

File Photo

Imran Khan Congratulate to Babar Azam: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस समय बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. उनकी सत्ता पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं, दरअसल अपोज़ीशन पार्टियों ने उनके खिलाफ नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव दिया था. जिस पर असेंबली स्पीकर ने 27 मार्च को सेशन बुलाया और इमरान खान की किस्मत का फैसला इसी दिन पर टिका हुआ है. हालांकि इमरान खान का कहना है कि बागी सासंदों में से 60 से 65 फीसदी सासंद उनके साथ हैं. 

इस मुश्किल वक्त में भी इमरान खान ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज़ को लेकर ट्वीट किया. इस ट्वीट में एक तरफ जहां उन्होंने पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आज़म को मुबारकबाद दी वहीं अपोज़ीशन पर भी क्रिकेट की भाषा में हमला बोला. 

KKR के फैंस के लिए बुरी खबर, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के लिए बीच में आया 'पाकिस्तान'

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कराची टेस्ट मैच ड्रा होने पर मुबारकबाद देते हुए लिखा- "शानदार पारी और विश्व स्तरीय बल्लेबाजी के साथ जबरदस्त फाइटबैक. पाक टीम का नेतृत्व करने के लिए बाबर आजम को बधाई; साथ ही बाकी टीम को भी बधाई. जिस तरह से उन्होंने वापसी की, खासकर रिजवान और शफीक ने." इमरान खान आगे लिखते हैं,"बदकिस्मती से मैं यह मैच नहीं देख सका क्योंकि मैं मैच फिक्सिंग के खिलाफ एक और मोर्चे पर लड़ रहा हूं जहां मेरे खिलाड़ियों को ललचाने के लिए भारी मात्रा में पैसों का इस्तेमाल हो रहा है."

बैंककर्मी को मंदिर में नाक रगड़कर मांगनी पड़ी माफी; फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर की थी टिप्पणी

किसी भी हालत में इस्तीफा नहूं दूगां, एक दिन पहले करूंगा सरप्राइज
बता दें कि इमरान खान ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा,"अपोज़ीशन ने अपने तमाम पत्ते दिखा दिए हैं. उसे जल्द बहुत बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं दूंगा." उन्होंने 27 मार्च के सेशन को याद करते हुए कहा,"अविश्वास प्रस्ताव वाला मैच हम जीतेंगे. 27 मार्च का सेशन एतिहासिक होगा." खान आगे लिखता हैं,"विरोधी किसी गलत फहमी में ना रहें कि अविश्वास प्रस्ताव के खौफ से मैं घर बैठ जाऊंगा, बल्कि मैं डटकर मुकाबला करूंगा और विरोधियों के दबाव से किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं दूंगा."ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news