जब पाकिस्तान असेंबली में नेताओं के बीच चले लात-घूंसे, खूब वायरल हो रहा है VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के नेताओं ने किस तरह विधानसभा को जंग का मैदान बना रखा है.

जब पाकिस्तान असेंबली में नेताओं के बीच चले लात-घूंसे, खूब वायरल हो रहा है VIDEO
Play

नई दिल्ली: पड़ौसी देश पाकिस्तान अपनी हरकतों की वजह से आए दिन मजाक का पात्र बनता रहता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के राज्य सिंध असेंबली (Sindh Assembly) का एक वीडियो वायरल है. जिसमें पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के मंत्रियों के बीच असेंबली में "जंग" दिखाई दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Jhon Abraham ने कपड़ों के बिना शेयर की PHOTO, लोगों ने पूछे अजीब-अजीब सवाल

दरअसल पाकिस्तान में इस समय सीनेंट का मतदान चल रहा है. मतदान के दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (PTI) के तीन बागी नेताओं (असलम आबरो, शहरयार शार और करीब बख्श गाबोल) ने अपने मर्जी से वोट डालने की बात कही थी. इसके बाद पीटीआई के तीन 'बागी' नेता जैसे ही असेंबली में दाखिल हुए, वैसे ही पीटीआई के अन्य नेताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले. 

यह भी पढ़ें: गुजरात की आयशा के लिए Hasin Jahan ने लिखा ये पैगाम, कही यह बड़ी बात

सिंध असेंबली (Sindh Assembly) की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के नेताओं ने किस तरह विधानसभा को जंग का मैदान बना रखा है. सभी नेता अपनी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे. काफी देर लात-घूंसे चलने के बाद असेंबली कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स पहुंचे. जिन्होंने दोनों पक्षों को अलग-अलग किया. बताया जा रहा है कि इनमें पीपीपी (पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी) के भी कुछ नेता शामिल थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV