LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए पशुपति पारस, नेशनल काउंसिल ने फैसले पर लगाई मुहर

रिपोर्ट के मुताबिक, लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नए क़ौमी सदर के तौर पर पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) के नाम का ऑफिशियल ऐलान एलजेपी दफ्तर में आज शाम पांच बजे किया जएगा.

LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए पशुपति पारस, नेशनल काउंसिल ने फैसले पर लगाई मुहर
फाइल फोटो

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी में जारी वर्चस्व की लड़ाई के बीच पशुपति पारस को आज पार्टी का नया सदर चुना गया है. पटना में हुई पार्टी की नेशनल काउंसिल की मीटिंग में ये फैसला हुआ.  नेशनल काउंसिल की ये मीटिंग चिराग पासवान (Chirag Paswan) की क़यादत से बगावत करने वाले पांचो सासंदों की मौजूदगी में पटना में पार्टी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन सूरजभान के घर पर हुई. रिपोर्ट के मुताबिक, एलजेपी के नए क़ौमी सदर के तौर पर उनके नाम का ऑफिशियल ऐलान एलजेपी दफ्तर में आज शाम पांच बजे किया जएगा.

गौरतलब है कि पशुपति पारस बुधवार को ही दिल्ली से पटना पहुंच गए थे, गुरुवार को उन्होंने सदर पद के लिए नामांकन किया. जब किसी दूसरे नेता ने मुखालिफ़त नहीं की, तो उन्हें बिला मुकाबला पार्टी का नया कौमी सदर चुन लिया गया.

ये भी पढ़ें: बुज़ुर्ग मारपीट केस: सपा नेता उम्‍मेद पहलवान के ख़िलाफ़ केस दर्ज, लगा दंगा भड़काने का आरोप

पशुपति कुमार पारस आज सीएम नीतीश से कर सकते हैं मुलाकात
खबर के मुताबिक, लोजपा के सदर चुने जानें के बाद पशुपति कुमार पारस आज शाम को सीएम नीतीश कुमार से मिलने भी जाएंगें. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों लोगों की यह मुलाकात किस मामले पर है.

चिराग भी कर रहे हैं सदर होने का दावा
एक जहां पशुपति कुमार पारस को लोक जनशक्ति पार्टी का नया सदर चुन लिया गया है, वहीं, दूसरी तरफ़ चिराग पासवान ने भी लोक जनशक्ति पार्टी के कौमी सदर होने का दावा करते हुए अपने काबिले एतमाद राजू तिवारी को बिहार प्रदेश लोजपा का नया सदर बनाया है. दोनों ही ग्रुप लोक जनशक्ति पार्टी पर अपने दावेदारी पेश कर रहे हैं. अब ऐसे में ये माना जा रहा है कि ये झगड़ा चुनाव आयोग या कोर्ट में जाना तय है.

ये भी पढ़ें: रोटी बनाते हुए नाबालिग लड़की का वीडियो वायरल, सरकारी नौकरी वाले लड़के ने भेजा शादी का प्रस्ताव

 

Zee Salaam Live TV: