फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ्ती, ट्वीट कर भाजपा पर लगाए संगीन इल्ज़ाम
Advertisement

फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ्ती, ट्वीट कर भाजपा पर लगाए संगीन इल्ज़ाम

उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के मिनिस्टर्स और उनके हिमायतियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की इजाजत है सिर्फ मेरे मामले में सिक्योरिटी का खतरा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की साबिक चीफ मिनिस्टर और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ता को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बार हिरासत में ले लिया है. यह जानकारी महबूबा मुफ्ती ने खुद ट्वीट के ज़रिए दी है. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया है कि बे बुनियाद इल्ज़ामात के तहत उन्हें हिरासत में लिया गया है.

पार्टी नेता से मिलने जा रही थी
मुफ्ती ने ट्वीट में लिखा,"पिछले दो दिनों से मुझे फिर से गैरकानूनी तौर पर हिरासत में लिया गया है. जम्मू और कश्मीर इंतेज़ामिया मुझे पुलवामा में पार्टी नेता वहीद उर रहमान के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है. बीजेपी (BJP) के मिनिस्टर्स और उनके हिमायतियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की इजाजत है सिर्फ मेरे मामले में सिक्योरिटी का खतरा है.'

3 बजे करेंगी प्रेस कांफ्रेंस
महबूबा ने कहा कि उनकी क्रूरता की कोई हद नहीं है. वहीद को बे बुनियाद  इल्ज़ामात के चलते गिरफ्तार किया गया है और मुझे उनके परिवार को तसल्ली देने की भी इजाज़त नहीं है. यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा (Iltija) को भी घर में नज़रबंद रखा गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है.'उन्होंने ने आगे कहा कि मैं आज दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी और मुख्तलिफ मुद्दों पर प्रेस को जानकारी दूंगी.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: अस्थाई जेल बनाने के लिए पुलिस ने सरकार से मांगे 9 स्टेडियम

यह भी पढ़ें: VIDEO:निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, हर तरफ हो रही है चर्चा​

Zee Salaam LIVE TV

Trending news