राजस्थान में कोरोना इंफ़ेक्टेड के शक में लोग जला रहे 10 रुपए के नोट, video हो रहा viral
Advertisement

राजस्थान में कोरोना इंफ़ेक्टेड के शक में लोग जला रहे 10 रुपए के नोट, video हो रहा viral

जोधपुर में लेटर बॉक्स में दस के नोट डालने की ख़बर सामने आई , पुलिस को ख़दशा है कि ये नोट कोरोना इंफ़ेक्टेड हो सकते है. इसलिए नोट जला दिए गए.

राजस्थान में कोरोना इंफ़ेक्टेड के शक में लोग जला रहे 10 रुपए के नोट, video हो रहा viral

जोधपुर : आलमी वबा बन चुके कोरोना से अमेरिका जैसे पॉवरफुल मुल्क ने भी घुटने टेक दिए हैं. हिंदुस्तान में भी कोरोना मुतास्सिरीन की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना से बचने के लिए हिंदुस्तान को लॉक डाउन है. लेकिन इसी बीच एक सवाल मन में उठता है कि क्या घर बैठे भी ऐसी कोई भी चीज़ आपको कोरोना से मुतास्सिर कर सकती है.

दरअसल अब आपको ऐसी ख़बर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको मोहतात हो जाना चाहिए. आपको किसी भी चीज को छूने से पहले अपने दिमाग में यही रखना है कि उसे किसी कोरोना मरीज ने हाथ लगाया होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जोधपुर से जहां से अचानक लेटर बॉक्स में दस के नोट मिले लेकिन ऐसे कोई लेटर बॉक्स में नोट क्यों डाल गया. पुलिस को ख़दशा है कि ये नोट कोरोना इंफ़ेक्टेड हो सकते है. इसलिए नोट जला दिए गए.

कोरोना की वबा के बीच राजस्थान के जोधपुर का ये वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है...इस वायरल वीडियो में कुछ लोग 10 रुपए के नोट जलाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो जोधपुर हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि इलाके के कई मकानों के लेटर बॉक्स में दस रुपए के नोट निकल रहे हैं। लोगों में इस बात का शुबह है कि किसी व्यक्ति ने इन नोटों को संक्रमित कर लेटर बॉक्स में डाला है ताकि ये बीमारी फैले।

इस वीडियो में कुछ मक़ामी लोगों के साथ दो पुलिसवाले भी दिख रहे हैं.एक पुलिसवाला सड़क पर पड़े दस रुपए के नोटों पर बोतल से पेट्रोल गिराता है और इसके बाद एक दूसरा शख्स नोटों में आग लगा देता है. इस वीडियो में कुछ मक़ामी लोगों के साथ दो पुलिसवाले भी दिख रहे हैं.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना के एसएचओ के मुताबिक इलाके के कई लोगों ने इस बारे में पुलिस को इत्तेला दी थी जिसमें कहा गया था कि लोगों के घरों में लगे लेटर बॉक्स में कोई पैसे डाल कर गया है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वे नोट सड़क पर पड़े दिखाई दिए जिसके बाद इन नोटों को पुलिस की मौजूदगी में सड़क पर ही जला दिया गया.

इस वाक्ये के बाद लोगों में इस कदर खौफ का माहौल है कि वो अपने घर के दरवाजों और लेटर बॉक्स को सेनेटाइज करने के लिए हाइड्रोक्लोराइड को पानी में मिलाकर छिड़काव कर रहे हैं ताकी ये बीमारी इलाके में न फैले.बता दें हिदुस्तान में कोरोना से मुतास्सिरीन की तादाद 9 हज़ार पहुंच चुकी है.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news