मेरठ में खातून सेहती मुलाज़िम को लोगों ने बनाया बंदी, हाथापाई का भी इल्ज़ाम
Advertisement

मेरठ में खातून सेहती मुलाज़िम को लोगों ने बनाया बंदी, हाथापाई का भी इल्ज़ाम

महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस (Coronavirus) धीरे-धीरे हिंदुस्तान में अपने पैर पसार रहा है. मगरिबी उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद और शामली के बाद अब मेरठ में कोरोना वायरस के मरीज़ मिलने से हड़कंप मचा हुआ है.

मेरठ में खातून सेहती मुलाज़िम को लोगों ने बनाया बंदी, हाथापाई का भी इल्ज़ाम

मेरठ: महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस (Coronavirus) धीरे-धीरे हिंदुस्तान में अपने पैर पसार रहा है. मगरिबी उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद और शामली के बाद अब मेरठ में कोरोना वायरस के मरीज़ मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए मेहकमा सेहत की टीम जांच के लिए गई थी, जिसे लोगों ने बंदी बना लिया. लोगों ने मेहकमा सेहत के कारकुनों को बंदी भी बनाए रखा. यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. 

दरअसल,  दो दिन पहले मेरठ में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज़ के सामने आने से हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में इंतेज़ामिया ने उसके घर के सभी लोगों को आइसोलेट करते हुए उनके सैंपल जांच के लिए भेज दिए थे जिसमें कल तक कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. गुज़िश्ता 48 घंटों में 19 मरीज़ पॉजिटिव पाए गए हैं.

fallback

कोरोना पॉज़िटिव पाए गए 19 मरीज़ों के राब्ते में आए दीगर लोगों को मेहकमा सेहत की टीम क्वारंटाइन करने के लिए गई थी लेकिन लोगों ने उन्हें बंदी बनाकर उनके साथ हाथापाई की. इस वारदात का सीसीटीवी सामने आया है जिसमें कुछ लोग खातून को घेरे हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. 

वहीं वारदात की इत्तेला पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंदी बनाए गए मेहकमा सेहत की टीम को आज़ाद करवाकर साथ ले आई. पुलिस अफसरों का कहना है मेहकमा की तहरीर की बुनियाद पर मुजरिमीन के खिलाफ कारवाई की जाएगी.

Zee Salaam Live TV

Trending news