केरल: शरारती लोगों ने हामला हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, हुई दर्दनाक मौत

पटाखा हथिनी के मुंह में फूट गया और वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गई. इसके बावजूद उसने गांव में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.

केरल: शरारती लोगों ने हामला हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, हुई दर्दनाक मौत

मलप्पुरम: केरल (Kerala) में जानवरों के साथ बदसुलूकी की एक बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. दरअसल, यहां पर सनीचर को एक हामला हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया. अनानास मादा हाथी के मुंह में फट गया जिससे वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गई. यह मामला बीते बुध का बताया जा रहा है. ये वारदात शुमाली केरल के मलप्पुरम जिले की है. 

वारदात की जानकारी एक जंगलात अफसर ने अपने फेसबुक पेज के ज़रिए दी. अफसर मोहन कृष्णन्न ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट में बताया कि यह मादा हाथी खाने की तलाश में भटकते हुए जंगल से पास के गांव में आ गई थी. वह गलियों में घूम रही थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उसे अनानास खिला दिया जिसमें पटाखे भरे थे. 

पटाखा हथिनी के मुंह में फूट गया और वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गई. इसके बावजूद उसने गांव में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. वह बेहद सीधी थी. फॉरेस्ट ऑफिसर ने आगे लिखा, वह इतनी बुरी तरह ज़ख्मी हो गई थी कि कुछ खा भी नहीं पा रही थी. खाने की तलाश में वह वेल्लियार नदी तक पहुंची और नदी में मुंह डालकर खड़ी हो गई. शायद पानी में मुंह डालने से उसे आराम मिला हो.

हथिनी की जानकारी मिलने पर मेहकमा जंगलात के मुलाज़िमीन उसे रेस्क्यू करने पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से निकाल लिया गया लेकिन सनीचर को उसकी मौत हो गई.

Zee Salaam LIVE TV