इस राज्य की राजधानी में 2 दिन तक बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, जानिए क्या है कारण
Advertisement

इस राज्य की राजधानी में 2 दिन तक बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, जानिए क्या है कारण

एनईआईपीडीए ने कहा कि उसने पेट्रोलियम डीलरशिप व्यवसाय से संबंधित विभिन्न मुद्दों से संबंधित अपनी 10 सूत्री मांगों के लिए दबाव बनाने के लिए यह निर्णय लिया. 

File PHOTO

गुवाहाटी/शरीफुद्दी अहमद: पूर्वोत्तर भारत पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (एनईआईपीडीए) ने असम की राजधानी गुवाहाटी में 48 घंटे के लिए ईंधन पंप बंद करने का ऐलान किया है.  NEIPDA के ज़रिए बुलाया गया 48 घंटे का बंद शुक्रवार (22 अक्टूबर) को सुबह 6 बजे से प्रभावी होगा और 24 अक्टूबर को सुबह 6 बजे समाप्त होगा.

एनईआईपीडीए ने कहा कि उसने पेट्रोलियम डीलरशिप व्यवसाय से संबंधित विभिन्न मुद्दों से संबंधित अपनी 10 सूत्री मांगों के लिए दबाव बनाने के लिए यह निर्णय लिया. एनईआईपीडीए ने कहा है कि ठेकेदारों के ज़रिए टैंकरों को लोड करने से इनकार करने, एसएपी खातों से अवैध कटौती और दोषपूर्ण ऑटोमेशन के कारण मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है.

NEIPDA के बयान में कहा गया है कि तेल बनाने वाली कंपनियों के सामने मांगें रखी गई थीं, जिनका जवाब देना बाकी है. हालांकि, उनका जवाब देना बाकी है. विज्ञप्ति में एसोसिएशन ने लिखा "चूंकि हमारी मांगों को ओएमसी के सामने रखा गया था, लेकिन उन्होंने उन पर ध्यान नहीं दिया और न ही पहले किए गए हमारे अनुरोधों का जवाब दिया, जिसकी परिणति कई बैठकों में हुई थी."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news