Pimpri-Chinchwad Accident: तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, पुलिस अधिकारी का बेटा है आरोपी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2292550

Pimpri-Chinchwad Accident: तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, पुलिस अधिकारी का बेटा है आरोपी

Pimpri-Chinchwad Accident: पिंपरी- चिंचवड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक तेज रफ्तार कार महिला को टक्कर मारती हुई दिख रही है. पूरी खबर पढ़ें.

Pimpri-Chinchwad Accident: तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, पुलिस अधिकारी का बेटा है आरोपी

Pimpri-Chinchwad Accident: महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज स्पीड कार महिला के टक्कर मारती हुई दिख रही है. यह मामला राज्य के पिंपरी-चिंचवाड़ में 12 जून को पेश आया है.

पिंपरी- चिंचवड का है मामला

यह घटना बुधवार दोपहर भोसरी इलाके में हुई जब महिला सड़क पार कर रही थी. घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार को महिला को टक्कर मारते हुए दिखाया गया है, जो टक्कर के बाद हवा में उछलकर कुछ दूर जाकर गिरती है. घटना के बाद महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

महिला के भाई ने इस मामले में शिकायत की जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और कार चलाने वाले विनय विलास नायके को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और मोटर वाहन अधिनियम (एमवीए) की धाराओं 279 (तेज गति से या लापरवाही से वाहन चलाने से संबंधित), 337 (लापरवाही से कोई कार्य करके किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाने से संबंधित) और अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया  है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नायकेरे एक पुलिस अधिकारी का बेटा है. इससे पहले इसी तरह की एक घटना में, पुणे शहर में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से सड़क किनारे चल रही एक महिला घायल हो गई थी.

सुर्खियों में पुणे का मामला

इससे पहले एक ऐसा ही मामला पुणे से आया था. जहां एक नाबालिग युवा ने अपनी तेज पोर्शे कार से दो आईटी प्रोफेशनल को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी. आरोपी फिलहाल जुवेनाइल सेंटर में है और आरोपी के पिता और दादा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news